Optical Illusion: इन टमाटरों में एक टमाटर है सबसे अलग, खोजो तो जानें

Must Read

Optical Illusion Challenge: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) वाली तस्वीरों का खूब क्रेज है. ये तस्वीरें दिमाग को भ्रमित करने के साथ ही आंखों की एक्सरसाइज कराती हैं. इससे माइंड भी शार्प होता हैं. अक्सर इन तस्वीरों में हमें कुछ ऐसी चीजों को खोजना होता है, जो हमारे व्यक्तित्व का राज खोलती हैं. आज हम आपके लिए ऐसी ही तस्वीर लेकर हाजिर हुए हैं, जिसे हल करने में बड़े-बड़े महारथियों के पसीने छूट गए.

सबसे अलग टमाटर
नीचे दी गई तस्वीर में आपको लाल-लाल टमाटर नजर आ रहे होंगे. इन्हीं टमाटरों के बीच एक ऐसा टमाटर है, जो सबसे अलग है. उस टमाटर को आपको महज 10 सेकेंड में खोजना है. आपके सामने ये रही आज की ‘खोजो तो जानें’ की तस्वीर…

टमाटर मिला?
अगर आपने समय से वो सबसे अलग टमाटर को ढूंढ लिया है, तो अपनी पीठ थपथपाइए, क्योंकि वाकई आप जीनियस हैं. जिन लोगों को अब तक जवाब नहीं मिला, वो दिमाग के घोड़े को थोड़ा और तेज दौड़ाएं और बिना समय गंवाए टमाटर को ढूंढ़ने में लग जाइए.

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: हाथियों के बीच एक दिल को खोजने में 99 % लोग फेल, क्या आप पूरा कर पाएंगे चैलेंज?

यहां है जवाब
उम्मीद है आपने 10 सेकेंड में जवाब ढूंढ़ लिया होगा. अगर अब भी जवाब नहीं मिला, तो निराश होने की आवश्यकता नहीं है. हमने आपकी मदद के लिए नीचे एक तस्वीर के जरिए सही जवाब दिया है.

Latest News

आगरा-दिल्ली और कानपुर में IT के छापे, जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त

IT Raids: दिल्ली और यूपी में कई स्थानों पर गुरुवार (18 मई) को छापे मारे. आगरा में जूते बनाने वाली...

More Articles Like This