Optical Illusion: तस्वीर में कहीं छिपा है एक हिरण, ढूंढने में दिमाग का हो जाएगा दही

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को रोजाना सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज बनाने के लिए ब्रेन टीजर सबसे नया और फनी तरीका है. आज हम आपके लिए एक ऐसा चैलेंज लेकर आए हैं, जिसे पूरा करने में आपका सिर चकरा जाएगा. चलिए जानते हैं क्या है आपका आज का चैलेंज…

Optical Illusion
Optical Illusion

10 सेकंड में खोजिएउल्लू

आपके सामने जगंल की एक तस्वीर है, लेकिन बता दें, कि इसमें एक हिरण छिपा हुआ है, जिसे खोजना सिर्फ तेज आंखों वाले लोगों के बस की ही बात है. तस्‍वीर में छिपे हिरण को खोजने के लिए आपके पास 10 सेकेंड का समय होगा. अगर आप आज के इस चैलेंज को 10 सेकेंड में पूरा कर लेते हैं तो आप आज के इस चैलेंज के विनर होंगे. तो क्‍या आप इस चैलेंज को पूरा करने के लिए तैयार हैं. अगर हां, तो आपका समय शुरू होता है अब.

क्या आपको तस्‍वीर में छिपा हिरण मिला. अगर नहीं तो एक बार और ट्राई करें. हिरण को ढूंढते समय घड़ी की सुई पर भी नजर बनाए रखें, क्यों कि समय रेत की तरह फिसला जा रहा है. 10…9…8…7…6…5…4…3….2…1 और आपका समय समाप्त होता है अब.

इसका जवाब खोज पाए या नहीं?

अगर आपने निर्धारित समय में हिरण को खोज लिया है, तो बधाई हो आप आज के इस चैलेंज के विनर बन गए हैं. लेकिन अगर आप अभी भी तस्‍वीर में छिपे हिरण को नहीं ढूंढ पाएं हैं, तो आप नीचे दी गई तस्वीर की मदद ले सकते हैं.

Optical Illusion
Optical Illusion

ये भी पढ़े: Optical Illusion: पार्क में कहीं छिपा है एक शेर, क्या 5 सेकेंड में ढूढ़ पाएंगे आप?

Latest News

Flyboarding: भारत में उठाना है फ्लाईबोर्डिंग का लुत्फ, तो इन जगहों को करें एक्सप्लोर

Best Place for Flyboarding in India: शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे घूमना फिरना पसंद न हो. अधिकतर लोगों की...

More Articles Like This