Optical Illusion: चील सी है नजर तो, बिल्लियों के बीच खोज निकालिए खरगोश

Must Read

Optical Illusion Challenge: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusions Image) की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ये तस्वीरें हमारी आंखों की कसरत के साथ ही दिमाग को कंसंट्रेट करने में मदद करती हैं. इन पहलियों में हमें कोई चीज खोजना पड़ता है. आज हम आपके लिए ऐसा ही कुछ दिलचस्प चैलेंज लेकर आए हैं. इसे पूरा करने में बाज और चील सी नजर रखने वाले भी फेल हो गए. आइए देखते हैं आज आपको क्या ढूढ़ना है.

बिल्लियों के बीच खरगोश
खोजो तो जानें के आज के अंक में आपको रंग-बिरंगी बिल्लियां मुख्य संख्या में दिखाई दे रही होगी. अब आपको इन बिल्लियों के बीच छीपे एक खरगोश को ढूंढ़ना है. ध्यान रहे कि आपको महज 10 सेकेंड में इसे खोज निकालना है. अगर आप चैलेंज को पूरा कर पाते हैं, तो तारीफ के काबिल हैं. चलिए बिना समय गवाएं खरगोश को ढूंढ़ने में लग जाइए.

क्या आपको मिला खरगोश?
हमें उम्मीद है कि आपने चैलेंज को पूरा कर लिया होगा. अगर आप खरगोश को ढूंढ़ने में कामयाब हुए को आपकी नजर और दिमाग का कंसंट्रेशन बहुत अच्छा है. अगर अब तक जवाब नहीं ढूंढ पाए, तो अपने दिमाग के घोड़े तेज से दौड़ाएं. जल्दी करें समय खत्म होने वाला है.

यहां है जवाब
चलिए अब चित्र में छीपे खरगोश को खोजना बंद कर दीजिए. आपको दिया गया समय अब समाप्त हो चुका है. अगर आप असफल रहे, तो निराश होने की कोई आवश्यक्ता नहीं है. हमने आपके मदद के लिए नीचे तस्वीर के जरिए सही जवाब दिया है.

Latest News

मधुर वाणी, स्नेह, सद्भाव और सेवा द्वारा जो सबको आनंद प्रदान करे उसका नाम है नन्द: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, नन्द-यशोदा- मधुर वाणी, विनय, सरलता, स्नेह, सद्भाव और सेवा...

More Articles Like This