BJP ने राहुल को बताया ‘नए जमाने का रावण’, AAP के इन नेताओं को कहा दो कैदी

Must Read

BJP Poster: जैसे ही चुनाव नजदीक आते हैं राजनीतिक दल एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप करना शुरू कर देते हैं. ऐसे में राजनीतिक दलों द्वारा एक दूसरे पर तंज कसना आम बात होती है. इन सब के बीच बीजेपी ने एक बार फिर से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को निशाने पर लिया है.

दरअसल, बीजेपी ने अपने ऑफिशियल एक्स प्रोफाइल से एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के माध्यम से बीजेपी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं एक अलग पोस्ट में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का मजा लेते हुए इनको बीजेपी ने दो कैदी की उपाधि दी है.

बीजेपी ने कहा कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शन
बीजेपी द्वारा शेयर किए इस पोस्ट में राहुल गांधी को ‘नए जमाने का रावण’ बताया गया है. पोस्ट शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा है, “नए जमाने का रावण. वो इविल है. धर्म विरोधी है. राम विरोधी है. उसका लक्ष्य भारत को नष्ट करना है.”

बता दें, यह पोस्टर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में बनाया गया है. पोस्टर में ऊपर की ओर रोमन में ‘भारत खतरे में है’ लिखा हुआ है और बड़े फॉन्ट में ‘रावण’ लिखा हुआ है. इसके साथ ही पोस्टर के नीचे “A Congress Party Production… Directed By George Soros” लिखा हुआ दिख रहा है. बीजेपी द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में राहुल के दस सिर के साथ-साथ बड़ी दाढ़ी भी दिखाई गई है.

दो कैदी हैं सलाखों के पीछे
बता दें, बीजेपी ने राहुल गांधी के साथ-साथ मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को भी लपेटा है. बीजेपी ने इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का पोस्टर शेयर भी किया है. बीजेपी द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह सलाखों के पीछे दिख रहे हैं. पोस्टर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में बना है. इसमें लिखा है, “भ्रष्ट Aap in Association with Sharab Ghotala Presents”. इसके साथ ही बड़े-बड़े अक्षरों में ‘दो कैदी’ लिखा हुआ है. इस पोस्टर में सबसे नीचे “In Tihar Theater Now” लिखा गया है.

ये भी पढ़ें: सभी टीमें अपने प्लेइंग स्क्वाड के साथ हैं तैयार, जानिए World Cup 2023 मुकाबले का पूरा शेड्यूल

Latest News

धनंजय के लिए महाभारत के लाक्षागृह जैसा षडयंत्र रच रहे सत्ता से जुड़े लोग: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को फांसने के लिए विपक्षी लोग खासकर सत्ताधारी, महाभारत के दुर्योधन और शकुनी...

More Articles Like This