संजय सिंह के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, मनोज तिवारी बोले- सीएम केजरीवाल को….

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BJP React on Sanjay Singh: भारतीय जनता पार्टी ने आप नेता संजय सिंह के आरोपों पर पलटवार किया है. दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि संजय सिंह को पहले ये बताना चाहिए कि क्या रेस्टोरेंट ऑनर के साथ रात को 1 से 3 बजे मीटिंग की थी या नहीं. बीजेपी ने संजय सिंह से पूछा कि अगर दिल्ली की शराब नीति सही थी तो बदली क्यों? बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पीसी में बताया कि जोर-जोर से चिल्ला कर पीसी करके झूठ को सच नहीं कर सकते. कौन बनेगा सीएम ये छटपटाहट है.

सीएम केजरीवाल कलंक गाथा लिख रहे: BJP

बीजेपी ने संजय सिंह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि केवल जोर जोर से चिल्लाने से झूठ को सच साबित नहीं किया जा सकता है. बीजेपी का कहना है कि दिल्ली में शराब घोटाला करने वाले अरविंद केजरीवाल कलंक है और ये सब कलंक गाथा लिख रहे हैं. दावों के नाम पर सिर्फ झूठ, बेईमानी और नौटंकी करते हैं. बीजेपी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष सचदेवा का कहना है कि दिल्ली के टैक्स से पैसे लूटकर राजमहल बनाने वाले केजरीवाल के महल में जनता को जाने की परमिशन नही है, लेकिन संजय सिंह जाते थे.

सीएम केजरीवाल को जनता की हाय लगी है: मनोज तिवारी

इस पीसी में सांसद मनोज तिवारी ने भी संजय सिंह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. मनोज तिवारी ने कहा कि आजकल दिल्ली के लोग एक ही सवाल पूछ रहे हैं. केजरीवाल आपको खोलनी तो थी पाठशाला, पर दिल्ली में मधुशाला खोलना शुरू कर दिया. आप उन महिलाओं का दर्द समझिए, जब कोई महिला 45-50 साल की होती है और उम्मीद करती है कि बच्चा हमारा सहारा बनेगा, लेकिन वही बच्चा शराब पीकर कहीं लुढ़का मिले तो क्या बीतेगी. अरविंद केजरीवाल को हाय लगी है जिनके बेटों को शराबी बनाने के लिए बुरे कर्म किए.

यह भी पढ़ें: सरकारी प्रतिभूतियों में निवेश करना होगा आसान, RBI ला रहा मोबाइल ऐप

Latest News

Lok Sabha Elections 2024: बुंदेलखंड के झांसी में बोले अमित शाह- “ये नरेंद्र मोदी की सरकार है, हम एटम बम से नहीं डरते”

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बुंदेलखंड के झांसी में एक जनसभा को...

More Articles Like This