Bypoll Election Results 2023: त्रिपुरा में बीजेपी की जीत, घोसी में सपा आगे; पश्चिम बंगाल में कांटे की टक्कर

Must Read

Bypoll Election Results 2023: 5 सितंबर को 6 राज्यों के सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना आज सुबह से जारी है. त्रिपुरा के धनपुर और बॉक्सनगर विधानसभा सीट पर नतीजे क्लियर हो गए हैं. बता दें कि यहां की दोनों सीट पर बीजेपी की जीत हो गई है. वहीं यूपी के घोसी विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. वहीं पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी विधानसभा सीट पर बीजेपी और टीएमसी में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. यहां देखिए 6 राज्यों के 7 विधानसभा के लेटेस्ट अपडेट…

त्रिपुरा में बीजेपी की जीत
त्रिपुरा के बोक्सानगर और धानपुर विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में BJP को जीत मिली है. बॉक्सनगर से BJP के तफ्फजल हुसैन और धानपुर से बिंदु देबनाथ को जीत हासिल हुई है. बोक्सानगर विधानसभा सीट पर बीजेपी के तफ्फजल हुसैन को 34,146 वोट हासिल हुए, जबकि दूसरे नंबर पर रहे सीपीआई-एम के मिजान हुसैन को महज 3909 वोट मिले. वहीं धानपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी के बिंदू देबनाथ ने 30017 वोट हासिल किए, सीपीआई-एम के कौशिक चंदा उनसे 20 हजार वोटों से पीछे रहें.

पश्चिम बंगाल धूपगुड़ी विधानसभा में कांटे की टक्कर
पश्चिम बंगाल की धूपगुड़ी विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार 1018 वोटों से आगे चल रही हैं. दो राउंड की गिनती पूरी होने के बाद भाजपा उम्मीदवार तापसी रॉय को 18165 मत मिले हैं. वहीं टीएमसी के निर्मल चंद्र रॉय को 17147 वोट मिले हैं.

घोसी में सपा आगे
घोसी में11 वे राउंड की मतगणना पूरी हो जाने के बाद समाजवादी पार्टी प्रत्याशी सुधाकर सिंह अभी भी बीजेपी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान से 15732 वोटों से आगे चल रहे हैं.

झारखंड में NDA उम्मीदवार यशोदा देवी आगे
झारखंड की डुमरी विधानसभा सीट पर एनडीए उम्मीदवार यशोदा देवी 2469 वोटों से आगे चल रही हैं, खबर लिखे जानें तक यशोदा देवी को 22772 वोट मिले हैं.

उत्तराखंड में बीजेपी आगे
उत्तराखंड के बागेश्वर उपचुनाव मतगणना का 8वां राउंड पूरा हो गया है. बीजेपी उम्मीदवार 2177 वोट से आगे चल रही हैं, बीजेपी की पार्वती दास कांग्रेस के प्रत्याशी बसंत कुमार से बढ़त बनाई हुई है.

केरल में कांग्रेस की जीत
केरल की पुथुपल्ली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार चांडी ओमन 36454 वोटों से जीत गए हैं. उन्हें 78098 मत मिले हैं. वहीं, माकपा के जैक सी थॉमस को 41644 मत मिले हैं. वे दूसरे नंबर पर हैं. यहां भाजपा प्रत्याशी लिगिन लाल को महज 6447 वोट मिले हैं. वे तीसरे स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ेंः Ghosi By Election Result Live: घोसी विधानसभा सीट पर सपा निकली आगे, जानिए पूरी डिटेल

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This