केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का अजब गजब बयान, बीजेपी में पीएम के पेट से पीएम नहीं निकलता

Must Read

नई दिल्ली: बीजेपी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर देश भर के शहरों मे कार्यकर्ता सम्मेलन करा रही है. इस कड़ी में इस कार्यक्रम का आयोजन महाराष्ट्र के नागपुर में किया गया. जहां पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रींय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने एक अजीबो गरीब बयान दे डाला. नितिन गडकरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से कार्यकर्ताओं की पार्टी है. यहां पर परिवारवाद नहीं चलता है. उन्होंने आग कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ता सबसे महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें- खालिस्तान के कुख्यात आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की गोली मारकर हत्या, गुरुद्वारे के पास गोली…

बीजेपी में पीएम के पेट से पीएम नहीं निकलता

नितिन गडकरी ने एक बयान में कहा कि बीजेपी ही देश की एकमात्र पार्टी है जहां पर पीएम के पेट से पीएम ,सीएम के पेट से सीएम या मंत्री के पेट से मंत्री पैदा नहीं होता. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कई ऐसे भी राजनीतिक दल हैं जिनमे लोग पत्नीयों के लिए टिकट की मांग करते है. तो वहीं पर कई जगहों पर अपने बेटियों के लिए टिकट की मांग की जाती है. लेकिन बीजेपी में ऐसा नहीं है. यहां पर कार्यकर्ताओं को ध्यान रख कर टिकट ता बंटवारा किया जाता है.

बताया कैसे बने थे बीजेपी के अध्यक्ष

उन्होंने अपने बारे में कहा कि मैं पार्टी का एक आम कार्यकर्ता हूं. शुरुआती दिनों में बीजेपी को एक आम कार्यकर्ता के रुप में ज्वॉइन किया था. मेरी हैंडराइटिंग ठीक नहीं थी इस वजह से मैं दीवारों पर सफेद पुताई करता था. बीजेपी ने दीवारों पर सफेद पुताई करने वाले कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का मौका दिया. ऐसा किसी अन्य राजनीतिक दल मे देखने को नहीं मिलता है. आगे का कि कई ऐसे भी राजनीतिक दल है जहां पर पिता के बाद बेटा अध्यक्ष होता है. बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और जनता इसकी मालिक है.

यह भी पढ़ें- UP News: रेल पटरियां नहीं झेल पा रही गर्मी की तपिश, पिघली और फैले ट्रैक से गुजर गई रेल, हादसा टला

Latest News

भारत में कुछ सालों में दोगुनी हो जाएगी बुजुर्गों की आबादी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट

India old age population: भारत दुनिया में सबसे नौजवान देश के तौर पर जाना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि...

More Articles Like This