राहुल गांधी के पोस्टर पर प्रियंका गांधी का पलटवार, जेपी नड्डा से कही ये बात

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Congress BJP Poster War: बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच पोस्टर वार लगातार जारी है. इस बीच कल बीजेपी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल (पहले ट्विटर) से एक पोस्टर जारी किया था. इस पोस्टर के माध्यम से बीजेपी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा था. पोस्ट में बीजेपी द्वारा राहुल की फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई थी. इस पोस्ट पर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पलटवार किया है.

पीएम मोदी और जेपी नड्डा से पूछा सवाल
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने अपने एक्स प्रोफाइल (X) पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग किया और लिखा, “आप राजनीति और बहस-मुबाहसे को गिरावट की कौन-सी मंज़िल तक ले जाना चाहते हैं? आपकी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जो हिंसक और उकसाऊ ट्वीट किये जा रहे हैं, क्या उसमें आपकी सहमति है ? ज़्यादा समय नहीं बीता, आपने शुचिता की क़सम खायी थी. क्या वादों की तरह क़समें भी भूल गए ?”

कहां से उठा मामला
आपको बता दें कि बीजेपी ने गुरुवार को राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर पर कांग्रेस ने पलटवार किया. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ हिंसा भड़काने की कोशिश की है. दरअसल, बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर राहुल गांधी का पोस्टर जारी करते हुए उन्हें धर्म विरोधी, राम विरोधी बताया था. इस पोस्टर को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला है.

उल्लेखनीय है कि एक ग्राफिक्स के माध्यम से फिल्म की पोस्टर के जैसे राहुल गांधी की एक फोटो बीजेपी द्वारा तैयार की गई है. इस पोस्टर में लिखा गया है कि भारत खरते में है. इतना ही नहीं राहुल गांधी की तस्वीर के निचले भाग में लिखा गया है ‘ए कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शन’ और ‘जॉर्ज सोरोस द्वारा निर्देशित.’ जानकारी दें कि जॉर्ज सोरोस एक अमेरिकी अरबपति हैं, साथ ही बीजेपी उन पर भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने का आरोप लगाती है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

ब्रह्मांड में मिला मौत को मात देने वाला ग्रह, सच्चाई जान खगोलविद भी हैरान

Halla Planet: हमारे वायुमंडल में तमाम ग्रह और उपग्रह मौजूद है. लेकिन आज हम ऐसे ग्रह के बारे में...

More Articles Like This