‘आप’ का सरकार पर आरोप, सवाल एजेंसियों से पूछा जाता तो जवाब बीजेपी क्यों देती है?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आज ईडी ने शराब घोटाले मामले में पूछाताछ के लिए बुलाया था. हालांकि सीएम केजरीवाल नहीं पहुंचे और उन्होंने ईडी के नोटिस का जवाब दिया. दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय संयोजक और स्टार प्रचारक होने के नाते मुझे चुनाव प्रचार के लिए यात्रा करनी पड़ती है और AAP के अपने क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को राजनीतिक मार्गदर्शन प्रदान करना पड़ता है. दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में मेरे पास शासन और आधिकारिक प्रतिबद्धताएं हैं जिनके लिए मेरी उपस्थिति आवश्यक है. इस बीच बीजेपी ने प्रेसवार्ता कर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.

संबित पात्रा उठाए सवाल
आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा ED को भेजे गए जवाब पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “क्या कारण है कि अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट के कहने के बावजूद ये केस जल्द ही समाप्त हो इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. मुझे तो आश्चर्य है कि उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) अपनी चिट्ठी में लिखा है कि दिवाली आ रही है इसलिए मुझे छूट दी जाए. मतलब ED अरविंद केजरीवाल से पूछताछ ही ना करे क्योंकि कभी होली है तो कभी दीवाली है. यह केवल स्वीकार्यता है कि हमने चोरी की है.”

‘आप’ ने दिया जवाब
बीजेपी के आरोप पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बयान पर दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा, “ED के नोटिस का जवाब अरविंद केजरीवाल ने भेजा और नोटिस में अनुत्तरित प्रश्नों के बारे में पूछा. नोटिस में स्प्ष्ट नहीं था कि ED अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर बुलाना चाहती है या AAP संयोजक के रूप में बुलाना चाहती है या नागरिक के रूप में बुलाना चाहती है. ये भी स्प्ष्ट नहीं था कि उन्हें गवाह के रूप में बुलाया गया है या आरोपी के रूप में. ED का जवाब नहीं आया, जवाब देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आएं. आज ये अंतर करना मुश्किल है कि ED ही भाजपा है या भाजपा ही ED है, CBI ही भाजपा है या भाजपा ही CBI है. एजेंसियों पर सवाल उठता है तो जवाब देने के लिए भाजपा के नेता सामने क्यों खड़े हो जाते हैं?”

यह भी पढ़ें-

ED के सामने पेश होने से केजरीवाल का इनकार, नोटिस का दिया जवाब, जानिए क्या लिखा

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This