Seema Haider Video: सीमा हैदर ने की PM मोदी की तारीफ, बोलीं- भगवान की फोटो के साथ रखती हूं उनकी तस्वीर… पाकिस्तान की हालात पर भी दी प्रतिक्रिया

Must Read

Seema Sachin Karwa Chauth Video: अपने प्यार के लिए पाकिस्तान की सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर सचिन और उनकी वीडियो वायरल होती रहती है. हाल ही में सीमा ने सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा. इस खास दिन उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की है.

पीएम मोदी को कहा रियल हीरो
सीमा करवा चौथ के दौरान कहती हैं, उन्होंने पाकिस्तान में कभी ऐसा त्योहार नहीं मनाया है. वहीं, उनके पति ने इस पर्व को और खास बना दिया है. इसके साथ ही वीडियो में सीमा ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा, “अगर आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह होते, तो वहां के हालत इतनी खराब नहीं होती.” सीमा ने आगे कहा, “मैं भगवान की तस्वीर के साथ पीएम मोदी की तस्वीर भी पास रखती हूं. वह एक रियल हीरो हैं. नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है.”

सीमा को सचिन ने गिफ्ट किया मंगलसूत्र
आपको बता दें कि सीमा सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत पिछले 2 साल से रख रही हैं, लेकिन ये पहली बार है, जब अपनों के साथ इसे मना रही हैं. खास बात ये है कि सचिन ने भी सीमा के लिए व्रत रखा है.

सीमा हैदर ने कहा, “करवा चौथ के बारे में सचिन ने ही बताया कि इसे कैसे मनाते हैं. उन्होंने पहले ही सचिन को अपना पति मान लिया था. अपने यूट्यूब चैनल की पहली कमाई से सचिन ने सीमा को मंगलसूत्र गिफ्ट किया है. वहीं, करवा चौथ पर सीमा ने सचिन का पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें- रोमांटिक अंदाज में नजर आए Aditya Roy Kapur और Ananya Panday, वीडियो वायरल

PUBG खेलते वक्त हुआ इश्क
दरअसल, सीमा और सचिन की प्रेम कहानी अनोखी है. दोनों को पबजी खेलते वक्त एक-दूसरे से इश्क हो गया. दोनों का इश्क इतना परवान चढ़ा कि वह अपने 4 बच्चों समेत नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा पहुंच गईं. इसके बाद उन्हें पाकिस्तानी जासूस समझकर गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, उन्हें जमानत मिल गई है. फिलहाल, वह अपने पति सचिन के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This