Lok Sabha Election 2024: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों का कुनबा है इंडी गठबंधन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीरवार को अररिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि इंडी गठबंधन और कांग्रेस के नेता सनातन विरोधी लोगों के साथ खड़े हैं. ये वो लोग हैं जो भगवान राम को नहीं मानते हैं. देश के टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वाले को चुनाव लड़ने के लिए टिकट देते हैं.

जेपी नड्डा ने आगे कहा, संसद पर हमला करने के दोषी अफजल के समर्थकों के साथ खड़े रहते हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि अफजल को सुप्रीम कोर्ट ने सजा दी और उस समय के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उसे माफी नहीं दी. फिर भी कांग्रेस अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा है का नारा लगाने वालों के साथ खड़ी है.

भ्रष्टाचारियों का कुनबा है इंडी गठबंधन

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ये रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल है. इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का कुनबा है. इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं. उन्होंने इंडी गठबंधन को राम विरोधी और देश विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि इन लोगों को राम मंदिर के परेशानी थी. आज मोदी जी ने राम मंदिर बनवाया. भारत की दवाई आज दुनिया में दूसरे नंबर पर एक्सपोर्ट हो रही है. हम दुनिया की डिस्पेंसरी बन गए हैं. दुनिया हमसे दवाई खरीद रही है, सबसे सस्ती और असरदार दवाई आज भारत में बन रही है.

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तेजी से विकास कर रहा देश’

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है. भारत की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से आज 5वें स्थान पर आ चुकी है. अगर मोदी जी को जिताएंगे तो 2 साल बाद भारत अर्थव्यवस्था के मामले में दूसरे स्थान पर आ जाएगा. उन्होंने कहा, आज 97 प्रतिशत मोबाइल भारत में बन रहे हैं.

कोरोना जैसी महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशलता ने 140 करोड़ देशवासियों को बचाया. आज भारत में बनी दवाई दुनिया में सबसे सस्ती और विश्वसनीय है. पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. उन्होंने कहा कि यह हमारी सरकार की उपलब्धि है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जा सका. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह को जिताने की अपील की.

सत्तू खाकर गुजारा करते थे बिहार के लोग

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में ही मेरा बचपन गुजरा है और मैंने वो दौर भी देखा है, जब बिहार के लोग सत्तू खाकर गुजारा करते थे. लेकिन, आज देश की 80 करोड़ जनता को और बिहार की 8 करोड़ 70 लाख जनता को मुफ्त राशन मिल रहा है, जिस कारण से देश के करीब 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं. एक तरफ सेवा है, सुशासन है, गरीब कल्याण है, तो दूसरी तरफ राजद-कांग्रेस के शासन की लूट, कुशासन और उनके परिवार का कल्याण था. दोनों में तय आपको करना है.

यह भी पढ़े: Kolkata News: भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए श्री विद्या लक्ष कमलार्चन महायज्ञ का हुआ आयोजन, केंद्रीय मंत्री भी हुए शामिल

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने और चांदी के भाव में बंपर बढ़ोत्तरी, जानिए आज की कीमत

Gold Silver Price Today, 17 May 2024: अगर आप सोने चांदी की खरीदारी करने की सोच रहे हैं, या...

More Articles Like This