Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु में बोले PM मोदी- आने वाला वर्ष तमिलनाडु के विकास की यात्रा को बनाएगा और मजबूत

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु के वेल्लोर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, “14 अप्रैल को हमारा नववर्ष आरंभ हो रहा है. मैं आप सब को नववर्ष की अनेक-अनेक शुभकामनाएं देता हूं और मुझे पक्का विश्वास है कि आने वाला वर्ष तमिलनाडु के विकास की यात्रा को और मजबूत बनाएगा और ये चुनाव, उसमें आपका उत्साह उमंग, नई ताकत भर देगा.” उन्‍होंने कहा,”पूरी DMK एक ‘ पारिवारिक कंपनी’ बन गई है. यह द्रमुक की पारिवारिक राजनीति के कारण है कि तमिलनाडु के युवाओं को समृद्ध होने का कोई मौका नहीं मिल रहा है.”

धर्म, जाति के नाम पर लड़ती है डीएमके: पीएम मोदी 

पीएम मोदी डीएमके और स्टालिन सरकार पर निशाना साधते हुए ने कहा, डीएमके की राजनीति का मुख्य आधार है, बांटो, बांटो और बांटो. यह पार्टी देश की लोक भाषा के नाम पर लड़ती है, धर्म और जाति के नाम पर लड़ती है. उन्‍होंने आगे कहा, “तमिलनाडु के लिए, यह एक विकसित भारत के निर्माण की यात्रा का नेतृत्व करने का समय है. लेकिन, डीएमके नहीं चाहती कि तमिलनाडु में विकास हो. राज्य आगे बढ़े और विकास एवं समृद्धि को अपनाए.”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार पर ‘पहला कॉपीराइट’ डीएमके पार्टी ने ‘अर्जित’ कर लिया है. यह तमिलनाडु राज्य को बुरी तरह से लूट रहा है. खुलासा हुआ है कि रेत तस्करों ने लाखों रुपये का नुकसान पहुंचाया है. केवल दो वर्षों में तमिलनाडु को 4,600 करोड़ रु. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यहां कितना बड़ा ‘लूट का खेल’ चल रहा है.

तमिलनाडु में बीजेपी को मिल रहा अपार जनसमर्थन: पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी INDIA गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, दिल्ली में बैठे लोगों को नहीं पता कि तमिलनाडु की धरती एक नया इतिहास रचने जा रही है. आपका विश्वास और प्यार मुझे और अधिक समर्पित और अधिक भक्तिपूर्ण बनने के लिए मजबूत करता है. उन्‍होंने आगे कहा, तमिलनाडु में बीजेपी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है. पूरा तमिलनाडु कह रहा है  फिर एक बार, मोदी सरकार. हमें तमिलनाडु के विकसित राज्य बनाना है.

ये भी पढ़े: Maharashtra: अहमदनगर में हादसा, बिल्ली को बचाने में गई पांच लोगों की जान

Latest News

Pakistan Moon Mission: पाकिस्तान के मून मिशन का बना मजाक, लोगों ने दी अंतरिक्ष में सैमसंग गैलेक्सी ले जाने की सलाह

Pakistan Moon Mission: अपने खास पड़ोसी देश भारत को टक्कर देने के लिए पाकिस्तान ने इसी महीने चंद्र मिशन...

More Articles Like This