मैच से पहले RR की टीम ने सीएम भजन लाल शर्मा से की मुलाकात, गिफ्ट किया बैट-बॉल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

RR Team Meets CM Bhajanlal Sharma: आज आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 24वां मैच राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RR vs GT) के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन में जहां एक तरफ राजस्थान रॉयल्स विजयी रथ पर सवार है, तो वहीं गुजरात टाइटंस खराब दौर से जूझ रही है. ऐसे में दोनों टीम के लिए ये मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होने वाला है.

रॉयल्स ने कुल 4 मुकाबले में जीत हासिल करके अपनी शुरूआत काफी शानदार की है. जिसके कारण वो प्वाइंट्स टेबल में सबसे टॉप पर है. इन सब के बीच राजस्थान रॉयल्स की टीम ने ओटीएस आवास पहुंच कर राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की है. इसकी तस्वीर खुद सीएम शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा की है.

यह भी पढ़ें: RR vs GT: अपराजेय रॉयल्स और टाइटंस के बीच होगा कड़ाकेदार मुकाबला, जानिए अब तक किसका पलड़ा है भारी

RR की टीम सीएम से मिली

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से राजस्थान रॉयल्स के टीम मेंमबर्स ने मुलाकात की है. ये मुलाकात जयपुर स्थित ओटीएस आवास पर हुई. मुख्यमंत्री ने एक्स पर राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं. फोटो के साथ सीएम भजनलाल शर्मा ने लिखा कि आज OTS आवास पर राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ियों से शिष्टाचार भेंट की तथा उनका उत्साहवर्धन करते हुए आगामी मैचों के लिए हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की. राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लश मैक्रम ने सीएम भजनलाल शर्मा को सभी खिलाड़ियों के सिग्नेचर वाला बैट और बॉल भेंट किया.

सीएम भजनलाल शर्मा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में कप्तान संजू सैमसन के साथ राजस्थान के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ राजस्थान रॉयल्स के उपाध्यक्ष राजीव खन्ना एवं कोच कुमार संगकारा भी दिख रहे हैं.

पिछले महीने ही राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की ओर से जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने के लिए निमंत्रण भेजा गया था. उनको सभी घरेलू मैचों के लिए गोल्डन टिकट दिया गया है. आपको बता दें कि आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच राजस्थान में मैच होना है. अब तक हुए अपने सभी मैचों में राजस्थान ने जीत हासिल की है.

जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवेन

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), आर पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एन बर्गर, अवेश खान, युजवेंद्र चहल.

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, केन विलियमसन, बीआर शरथ, विजय शंकर, दर्शन नालकंडे, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, नूर अहमद.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This