Bihar Politics: विपक्ष की बैठक में शामिल होने पटना पहुंची ममता बनर्जी, लालू यादव से की मुलाकात

Must Read

Bihar Politics: बिहार की राजाधानी पटना में कल विपक्षी दलों की बैठक होनी है. इस बैठक में शामिल होने वाले दिग्गजों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कोलकता से हवा मार्ग के जरिए पटना पहुंची. वो कल (23 जून) होने वाली विपक्ष की बैठक में शामिल होंगी. कल होने वाली बैठक से पहले उन्होंने आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. ये मुलाकात बिहार के डिप्टी सीएम तेजश्वी यादव के आवास पर हुई.

यह भी पढ़ें- Sawan Songs: सावन से पहले वायरल होने लगा आकांक्षा दुबे और पवन सिंह का 2 साल पुराना गाना

देश को बचाने के लिए बीजेपी हराना होगा

पटना पहुंची बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्ष की बैठक रचनात्मक होगी. उन्होंने कहा कि देश को आने वाले आपदा से बचाने के लिए बीजेपी को किसी भी परिस्थिति में हराना ही होगा. इसके लिए कल विपक्षी दलों की बैठक बुलाई गई है. उन्होंने कहा कि किन विषयों पर कल चर्चा होनी है इसके बारे में वो कल ही जानकारी देंगी. बीजेपी को हराने के लिए सभी आने वाले समय में मिल कर चुनाव लड़ेंगे.

मीटिेग में शामिल होने को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में तकरार चल रही है. ऐसे में इस पर पूछे गए एक सवाल में उन्होंने कहा कि इस विषय पर कल बैठक में चर्चा की जाएगी. वहीं इस बैठक में जो भी नीति बनेगी वो सभी पर लागू होगी. ममता ने कहा कि ‘मुझे बिहार में आकर बहुत अच्छा लगता है, हम लालू जी की बहुत इज्जत करते हैं उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। उन्हें देखकर और बातकर के लगा कि आज भी वो बीजेपी के खिलाफ लड़ सकते हैं.’

यह भी पढ़ें- Job Astro Tips: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें रोटी के ये उपाय, ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लंबी लाइन

कल लगेगा विपक्षियों का जमावड़ा

पटना में एक ओर कल विपक्षियों की मीटिंग होनी है. इस बैठक से आप ने किनारा कर लिया है. बीजेपी ने इस बैठक को फिजुल बताया है. होने वाली बैठक से पहले ही राजधानी पटना, पोस्टरों से पट गयी है. पक्ष विपक्ष के तमाम पोस्टर देखे जा सकते हैं. ‘आप’ के पोस्टरों में सीएम नीतीश के लिए कई कटाक्ष लिखें गए हैं. तो वहीं कई कटाक्ष भरे पोस्टर बीजेपी ने भी लगाए हैं. बता दें, मीटिंग से पहले ही राजधानी पटना में पोस्टर वार शुरू हो गया है.

Latest News

Tech News: 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ Realme का ये दमदार फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Tech News: Realme ने भारत में अपने गेम संट्रिक फोन सीरीज Realme GT 6T को आज यानी 22 मई...

More Articles Like This