कर्नाटक वाली रणनीति MP में करेगी कांग्रेस का नैया पार! जानिए पार्टी का मास्टर प्लान

Must Read

Congress Strategy For Madhya Pradesh Assembly Election 2023: साल 2023 के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दो बड़ी राजनीतिक पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर गई है. दोनों पार्टियां दिग्गज नेताओं को चुनावी मैदान में उतार दी है. वहीं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद एक बार फिर इसी रणनीति को दोहराने की कोशिश कर रही है. बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस को सफलता दिलाने वाले वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस ने अब मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी दे दी है.

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रभारी रह चुके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला को मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त किया गया है. ज्ञात हो कि कर्नाटक में जीत दर्ज करने के बाद से ही ये तय माना जा रहा था कि कांग्रेस पार्टी में सुरजेवाला का कद बढ़ेगा और उन्हें आने वाले समय में कोई और बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी. इसी कड़ी में अब उन्हें चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में अहम रोल दिया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस कर्नाटक विधासभा चुनाव में जीत की रणनीति को देखते हुए रणदीप सुरजेवाला को मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त की है. अब देखने वाली बात यह होगी कि रणदीप सुरजेवाला की रणनीति मध्य प्रदेश में कितनी कारगर होती है.

ये भी पढ़ेंः ASSEMBLY ELECTION 2023: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसको कहां से मिला टिकट

Latest News

गर्मी में वैक्सिंग के बाद त्वचा पर निकल आए हैं दानें, तो तुरंत अपनाएं ये सॉलिड उपाय

Waxing Side Effects: ज्‍यादातर लड़कियां अनचाहें बालों को हटाने के लिए वैक्सिंग करती है. इससे न सिर्फ बाल रिमूव होते...

More Articles Like This