Mystery of Tattoo Trailer: मर्डर के बाद टैटू बनाता है किलर, डेजी शाह सुलझाएंगी ‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’

Must Read

Mystery of Tattoo Trailer: साल 2023 शुरुआत से ही एक से बढ़ कर एक फिल्में दे रहा है. कुछ रिलीज हो चुकीं हैं तो कुछ रिलीज होने वाली हैं. और अगर बात करें इस साल रिलीज हुई फिल्मों की तो इस साल की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस और OTT पर तहलका मचा रखा है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, एनिमल, गदर2, ओएमजी2, तारीक, और ताली ये इस साल रिलीज हुई उन फिल्मों की लिस्ट है, जो बाइकॉट ट्रेंड के बाद भी बॉक्स ऑफिस और OTT पर धमाल मचा रहीं हैं. अगर बात करें इस साल रिलीज होने वाली उन फिल्मों की जो अभी रिलीज नहीं हुईं हैं, उनके भी ट्रेलर एक एक करके दर्शकों को एक्साइटेड कर रहें हैं. बॉक्स ऑफिस पर छाई गदर2 की सीधी साधी सकीना मैडम जी अब टैटू आर्टिस्ट बन गईं हैं.

ये है अमिषा पटेल की अपकमिंग फिल्म
दरअसल, अमिषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ का आज रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रीलर से भरपूर है. फिल्म के ट्रेलर को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. खास बात ये है की फिल्म इस साल की पहली सस्पेंस थ्रीलर फिल्म होगी. इस सस्पेंस थ्रीलर फिल्म के ट्रेलर में अमिषा के साथ अर्जुन रामपाल, डेजी शाह और रोहित राज भी नजर आ रहे हैं. बता दें, रोहित राज ‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं.

ट्रेलर में क्या है खास
फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ के ट्रेलर में लंदन पुलिस एक मर्डर मिस्ट्री के बारे में बात करते नजर आ रही हैं. इस सीक्रेट मर्डर मिस्ट्री का किलर लोगों को जान से मारने के बाद उनके शरीर पे टैटू बनाता है. इसके बाद डेजी शाह की एंट्री होती है, वो इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस की मदद करतीं हैं. वहीं, इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले रोहित राज ट्रेलर में बतौर वकील नजर आ रहे हैं. इसके बाद एंट्री होती है अमीषा पटेल और अर्जुन रामपाल की. पूरा ट्रेलर ट्विस्ट और मिस्ट्री से भरपूर है.

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
इस मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्म में अमिषा पटेल और अर्जुन रामपाल एक्सटेंडेड कैमियो रोल में दिखेंगे. फिल्म की कहानी एक ऐसे सीक्रेट किलर की है, जो टैटू आर्टिस्ट है. आपको बता दें फिल्म आगामी 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Lok Sabha Election 2024: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों का कुनबा है इंडी गठबंधन

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीरवार को अररिया में एक चुनावी जनसभा को...

More Articles Like This