सावन में पवन सिंह का एक और धमाका, ‘मर्दा गर्दा मिली’ में पल्लवी सिंह के साथ आए नजर

Must Read

New Bolbam Song 2023: सावन का महीना लगभग खत्म होने को है, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार आगे कितने दिनों तक सावन की मस्ती में डूबे रहेंगे कह पाना मुश्किल है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सावन के तमाम गानों के रिलीज होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक से बढ़कर एक सावन के गाने हर दिन रिलीज किए जा रहे हैं. इस बीच पावर स्टार पवन सिंह का एक नया गाना रिलीज किया है जिसकों दर्शकों का शानदार प्यार मिल रहा है. पवन के इस गाने का नाम ‘मर्दा गर्दा मिली’ है. जिसे 16 अगस्त को रिलीज किया. इस गाने में पवन सिंह के साथ पल्लवी सिंह ने अभिनय किया है.

शिवानी सिंह और पवन सिंह की आवाज का चला जादू
पवन सिंह अपने गानों से हमेशा श्रोताओं का दिल जीत लेते हैं. इसी कड़ी में गाना ‘मर्दा गर्दा मिली’ को स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन रिलीज किया गया. इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया है. इस गाने को एमएमबी रिकॉर्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. खबर लिखे जाने तक इसे 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस गाने के वीडियो को नाइट थीम पर शूट किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस भगवान से अपने लिए सुयोग्य पति की मांग कर रही हैं इस बीच पवन ने उनसे कहा कि सावन में भगवान शंकर की पूजा जो भी अविवाहित लड़की करती है उसको अच्छा लड़का मिलता है. दोनों इस वीडियो सांग में शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

गाने में इन लोगों ने किया काम
पवन सिंह के इस गाने को लोंगो का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. गाना ‘मर्दा गर्दा मिली’ के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा है. वहीं, इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. गाने में पल्लवी सिंह को देखा जा सकता है. इस गाने का कॉनसेप्ट दीपक सिंह का है. वीडियो निर्देशन ऋषि राज ने किया है. गाने के एडिटर विक्की एस राज हैं. इसे एमएमबी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें-

बुरी फंसी ये भोजपुरी सिंगर, अश्लील फोटो वायरल करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This