बुरी फंसी ये भोजपुरी सिंगर, अश्लील फोटो वायरल करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

Must Read

Bhojpuri Singer Nisha Pandey: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक सिंगर पर यूपी की राजधानी लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय (Nisha Pandey) पर लखनऊ निवासी एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाए हैं. निशा पांडेय (Nisha Pandey) के खिलाफ पीड़िता लड़की ने अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पड़िता लड़की का आरोप है कि सिंगर निशा ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की की एडिटेड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिस वजह से लड़की की बदनामी हो रही है. पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. ये मामला इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानिए पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता लड़की राजधानी लखनऊ के अवध विहार योजना की निवासी है. पीड़िता के अनुसार भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय और उनके साथियों अनुराग सिंह और रीना द्विवेदी के साथ मिलकर पीड़िता लड़की की एडिटेड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इतना ही नहीं लड़की की तस्वीर को निशा पांडेय ने पीड़िता के परिवार वालों और रिश्तेदारों को भी भेज दिया. युवती का कहना है कि निशा पांडेय ने उसको बदनाम करने के उद्देश्य से ऐसा किया. पीड़िता लड़की ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अखिलेश यादव के लिए गाना गा कर फेमस हुईं थी निशा
पीड़िता ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद उसका घर से निकलना मुश्किल हो गया है. उसके बारे में लोग विभिन्न प्रकार की बातें कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में बताया कि पीड़िता लड़की की तहरीर पर भोजपुरी सिंगर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस इस मामले में साइबर सेल की मदद लेकर जांच कर रही है. आपको बता दें निशा पांडेय ने दर्जनों भोजपुरी गाने गाए हैं. वो यूपी में अखिलेश जी का झंडा लहराएगा गा कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं, इसी के साथ सोशल मीडिया पर निशा काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

चेहरे और गर्दन के फैट को कम करने में बेस्ट हैं ये योगासन, रोजाना करें अभ्यास, जल्द दिखेगा असर

Yoga Poses to Reduce Neck and Face fat: आजकल की गड़बड़ लाइफस्‍टाइल और गलत खान-पान के वजह से ज्‍यादातर...

More Articles Like This