साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी, ‘लाडला 2’ का ट्रेलर आया सामने

Must Read

Ladla 2 Movie Trailer Out: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल की फिल्मों और गानों का इंतजार लोगों काफी उत्साह के साथ रहता है. इस बीच खेसारी लाल की आगामी फिल्म ‘लाडला 2’ का ट्रेलर कल रिलीज किया गया. इस फिल्म का ट्रेलर ऐसे वक्त पर रिलीज किया गया है, जब उनके फैंस बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘संघर्ष 2’ का इंतजार रहे हैं. फिल्म ‘लाडला 2’ यस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है. इस फिल्म का निर्माण अभय सिन्हा ने किया है. ये फिल्म मां बेटे के वात्सल्य भरी कहानी पर बनी है. इसकी शूटिंग लंदन में की गई है. बता दें खेसारी की फिल्म ‘लाडला’ 2015 में रिलीज की गई थी. ‘लाडला 2’ उसी का सीक्वल है.

ट्रेलर आया सामने
खेसारी की फिल्म ‘लाडला 2’ का ट्रेलर कल यानी 14 अगस्त को रिलीज किया गया था. ट्रेलर का रन टाइम 4:06 मिनट का है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. ये फिल्म अपने पहले पार्ट से बिल्कुल अलग है. ट्रेलर की मदद से कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस ट्रेलर को देखने के बाद पता चलता है कि खेसारी अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं. इस बीच उनकी प्रेम कहानी मेघाश्री से शुरू होती है. आपको बता दें खेसारी के साथ इस फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस मेघाश्री साउथ की जानी मानी कलाकार हैं. खेसारी की प्रेमिका उनकी मां को बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं और दोनों के बीच के द्वन्द्व को दिखाने का प्रयास इस फिल्म में किया गया है. ट्रेलर में एक से बढ़कर एक गानों की झलक देखने को मिली है. फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी भा रहा है.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने कहा, “इस फिल्म की कहानी मेरे दिल के करीब है. फिल्म का सीक्वल करना अपने आप में एक चुनौती होती है, लेकिन हम कलाकार का तो यही काम है. उम्मीद है दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आने वाली है.”

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार
इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघा श्री, माया यादव, अमित अजीत शुक्ला, संजय वर्मा, अयाज़ खान, अनूप अरोरा, गजेंद्र प्रताप द्विवेदी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह और निर्माता अभय कुमार सिन्हा हैं. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी. इस फिल्म पर निर्माता अभय सिन्हा का कहना है कि यह सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है. इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहद शानदार काम किया है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This