क्या बिग बॉस सीजन 17 में भी नजर आएंगे एल्विश, 15 मिनट में मिले 280 मिलियन वोट

Must Read

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर अनाउंसमेंट होते ही सबका सिस्टम हिला गया क्योंकि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव ने शो के अंदर बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी. एल्विश यादव ने बिग बॉस के इतिहास में इतिहास रच दिया. आपको बता दें एल्विश बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस ट्रॉफी जीतने वाले पहले बिग बॉस विजेता बनें हैं.

मनीषा रहीं सेकेंड रनरअप
बता दें कि एल्विश ने अपने बिग बॉस हाउस के दोस्त अभिषेक मलहान को 2 मिलियन से भी ज्यादा वोट से हराकर बिग बॉस ट्रॉफी पर कब्जा किया है. जहां एल्विश को 800,99,975 वोट्स मिले वहीं अभिषेक 600,98,365 में ही सिमट गए. वहीं इनकी चुलबुली दोस्त मनीषा रानी सेकेंड रनरअप रहीं.

15 मिनट में मिले 280 मिलियन वोट
फिलहाल एल्विश का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश कह रहें हैं, “जियो के जो हेड हैं, जिनका ये पूरा शो है. उन्होंने बोला कि आपको पता है कि 15 मिनट में कितने वोट आए आपको? मैंने पूछा कि कितने आए, तो उन्होंने बताया कि 280 मिलियन.”

नेक्स्ट सीजन में नहीं दिखेंगे एल्विश
ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उनके जीत की वजह एल्विश आर्मी है. इस दौरान एल्विश ने अपने आगे के प्लान भी शेयर किए. इस दौरान एल्विश से कई सवाल पूछे गए. एल्विश से पूछने पर कि क्या वो नेक्स्ट बिग बॉस यानी 17वें सीजन में भी नजर आएंगे, इस पर एल्विश ने कहा, “इस वाले में नहीं. अभी मैं काफी टाइम से अपने घर से दूर रहा हूं. आगे कभी मौका मिलेगा तो जरूर करूंगा.”

जीते हुए रुपयों का होगा बंटवारा
मीडिया को बताते हुए एल्विश ने कहा कि वो जीते हुए 25 लाख रुपयों को अपने टीम के दो दोस्तों के साथ शेयर करेंगे. उन्होंने ये ट्रॉफी जीतने में मेरी बहुत मदद की है.

यह भी पढ़ें-

BOLLYWOOD: 12 साल बाद खिलाड़ी कुमार फिर हुए भारत के नागरिक, इस वजह से अक्षय ने बदला फैसला

Latest News

Kanpur News: कानपुर में PM Modi ने किया रोड शो, गुरुद्वारे में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

PM Modi in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूपी में लोकसभा चुनाव—2024 को लेकर चुनावी रैलियां तथा रोड शो...

More Articles Like This