Bollywood: 12 साल बाद खिलाड़ी कुमार फिर हुए भारत के नागरिक, इस वजह से अक्षय ने बदला फैसला

Must Read

Akshay Kumar Citizenship: अक्सर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी कनाडाई नागरिकता को लेकर आलोचनाओं का सामना करते हैं. इस बीच एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 77वें स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार को भारतीय नागरिकता मिल गई है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दी. दरअसल, भारत में उनकी नागरिकता को लेकर अक्सर उनसे सवाल किया जाता रहा है. बता दें खिलाड़ी कुमार के फैंन न केवल भारत में बल्कि कनाडा, अमेरिका और यूके तक में हैं.

खिलाड़ी कुमार ने दी जानकारी
भारतीय नागरिता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी. उन्होंने एक्स (अब ट्विटर) पर लिखा, “दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी. अक्षय के पास पहले कनाडा की नागरिकता थी. फिर से भारत की नागरिकता पाकर एक्टर काफी खुश हैं. फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई दे रहे हैं. अक्षय ने प्रूफ शेयर करते हुए लिखा- ‘दिल और सिटिजनशिप, दोनों हिंदुस्तानी.”

भारत मेरे लिए सब कुछ
गौरतलब है कि पिछले दिनों मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा था कि इंडिया उनके लिए काफी कुछ है. उन्होंने बताया था कि वो पहले ही पासपोर्ट में बदलाव के लिए आवेदन कर चुके हैं. हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें बुरा लगता है जब उनको लोग कनाडा की नागरिकता लेने का कारण जाने बिना कुछ कहते हैं. उन्होंने बताया था इससे पहले खिलाड़ी कुमार ने 2019 में भारत की नागरिता लेने के लिए ट्राइ किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि भारत ही उनके लिए सब कुछ है. ऐसे में वो कनाडा की नागरिकता छोड़ देंगे.

यह भी पढ़ें-

लता दीदी के इस गाने के बिना अधूरा लगता है स्वतंत्रता दिवस का पर्व, जानिए इस गाने का सिगरेट की डिब्बी से कनेक्शन?

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This