MP में नहीं चलेगी कांग्रेस की कंफ्यूज करो और वोट लो की नीति, शिवराज सिंह चौहान ने साधा पूर्व सीएम पर निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद जुबानी बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. इस बीच सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ प्रियंका गांधी को ठग रहे हैं. जानिए पूरा मामला

नहीं चलेगी कंफ्यूज करो और वोट लो की नीति
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गांधी परिवार ने देश के लोगों को ठगा है. वहीं, अब कमलनाथ उसी गांधी परिवार को ठगने का काम कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान कमलनाथ ने राहुल गांधी से तमाम घोषणाएं कराई थी, लेकिन सरकार बनने के बाद उसे पूरा नहीं किया गया. वहीं, अब कमलनाथ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से झूठ बोलवा रहे हैं और वादे करा रहे हैं. सीएम शिवराज ने कहा कि ये कांग्रेस की झूठ बोलो और वोट लो वाली नीति एमपी में नहीं चलेगी. यहां की जनता समझदार है, सब जानती है.

कांग्रेस पर रहे हमलावर
आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी के मंडला दौरे पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कल (गुरुवार) को मंडला आईं थीं. कमलनाथ ने उनसे तमाम वादे कराए मैने वीडियो देखा है. प्रियंका कई घोषणाएं करने के बाद बैठ गईं इसके बाद कमलनाथ ने कहा कि एक और वादा कर दो. ऐसे झूठ बुलवाना कमलनाथ की पुरानी आदत है. पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान कमलनाथ ने राहुल से वादा करा दिया कि 10 दिन में कर्जा माफ नहीं तो 11 वें दिन मुख्यमंत्री बदल देंगे, लेकिन राज्य के किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ.

प्रियंका के वादे पर शिवराज का तंज
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा “कल वाला वीडियो मैने देखा है. प्रियंका दोबारा से लोगों से वादा करती हैं कि कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक 500 देंगे, नौवीं से लेकर दसवीं तक 1000 देंगे, 10 से 12 तक 1500 हर साल देंगे. फिर सुरजेवाला जाते हैं कहते हैं, हर साल नहीं, हर महीना.”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश के लोग कल्पना कर सकते हैं कि पहले लिखा कुछ और जाता है. पढ़ा कुछ और जाता है. वोट के लिए कुछ बुलवाना ठीक नहीं है. कांग्रेस पूरी तरीके से कंफ्यूज पार्टी है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Russia Ukraine War: पुतिन यूक्रेन के साथ सीजफायर को तैयार, परमाणु हथियारों के इस्तेमाल से भी किया था इंकार

Russia Ukraine War: रूस यूक्रेन के चल रहे युद्ध को विराम देने के लिए तैयार हो गया है. लेकिन...

More Articles Like This