सोनिया को निशिकांत दुबे की खरी खरी, कहा- ‘आप करें तो रासलीला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला’

Must Read

No Confidence Motion: संसद में इस समय मानसून सत्र चल रहा है. मंगलवार को लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा चल रही है. विपक्ष की तरफ से कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने चर्चा की शुरुआत की. तो वहीं बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कांग्रेस को जमकर निशाना साधा.

कहा, ‘राहुल कभी सावरकर नहीं हो सकते’
दरअसल, मणिपुर की घटना को लेकर गौरव गोगोई ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था. इस पर निशिकांत दुबे ने चुटकी लेते हुए कहा, “राहुल गांधी आज नहीं बोले, क्योंकि शायद वो देर से सोकर उठे होंगे.” इस बीच उन्होंने मोदी सरनेम का मुद्दा भी उठाते हुए कहा, “अभी सुप्रीम कोर्ट ने कोई फैसला नहीं दिया है. अदालत ने स्टे ऑर्डर दिया है. वह कह रहे हैं कि वह माफी नहीं मांगेंगे. दूसरी बात, राहुल कहते हैं ‘मैं सावरकर नहीं हूं’ आप कभी सावरकर नहीं हो सकते.”

आप करें तो रासलीला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला
चर्चा के दौरान निशिकांत ने कहा डीएमके आज अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस के साथ है. 1976 में इसी कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के आरोप के ऊपर करुणानिधि की सरकार को बर्खास्त कर दिया था और 1980 में जब इंदिरा जी की सरकार बनी तो यही डीएमके उनके साथ हो गई. उन्होंने तंज कसते हुए कहा, “आप करें तो रासलीला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला.”

इंडिया के नाम पे लड़ रहे हैं
बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “आज लालू जी के बेटे को नीतीश कुमार ने उपमुख्यमंत्री बनाया है, वही उनके विरोध में खड़े थे. 1995 में कांग्रेस की सरकार थी, जिसने लालू जी को अंदर कर दिया. हमसे आरजेडी को किस बात का विरोध, आपको तो कांग्रेस से विरोध होना चाहिए.” इसके बाद दुबे ने तंज कसते हुए कहा, “आपस में एक दूसरे से लड़ रहे हैं और गठबंधन का नाम इंडिया रखा है.”

बेटे को सेट, दामाद को भेंट
इतने ही नहीं निशिकांत दुबे ने जवाबी हमला करते हुए सोनिया गांधी पर भी तंज कस दिया. कहा, अविश्वास प्रस्ताव क्यों लाया गया है. सोनिया गांधी जी यहां बैठी हैं. मुझे लगता है कि उन्हें दो काम करने होंगे, बेटे को सेट करना है और दामाद को भेंट करना है. यही इस प्रस्ताव का आधार है.

ये भी पढ़ेंः I.N.D.I.A गठबंधन पर बीजेपी का तंज, वीडियो जारी कर कहा- नाम बदलने से काम नहीं बदलता…अपनी हरकतें ठीक करो

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This