PM Modi in Rajasthan: राजस्थान में पीएम मोदी का सीएम गहलोत पर तंज, कहा ‘3 दिसंबर कांग्रेस छूमंतर`

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi in Rajasthan: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. वहीं, राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. ऐसे में सभी राजनीतिक दल राजस्थान में अपना डेरा जमाए हुए हैं. राजनीतिक पार्टियां चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के भरतपुर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने कांग्रेस और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा.

‘3 दिसंबर कांग्रेस छूमंतर`
राजस्थान के भरतपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, कुछ लोग यहां खुद को जादूगर कहते हैं. अब राजस्थान की जनता कह रही है- तीन दिसंबर कांग्रेस छूमंतर. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राजस्थान में जो वादें किए हैं, उन्हें पूरा करने के लिए पार्टी जी-जान लगा देगी. आपसे किए गए ये वादे जरूर पूरे होंगे यह मोदी की भी गारंटी. बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 25 नवंबर को होगी, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

कांग्रेस ने किया अत्याचार!
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान में बीते पांच वर्ष में हुआ क्या? यहां की बर्बादी के पीछे कौन है? कांग्रेस ने राजस्थान को गरीबी, अपराध और दंगों में अग्रणी बना दिया है. उन्होंने कहा कि जनता कह रही है जादूगर जी को नहीं मिले वोट जी. कांग्रेस की जिम्मेदारी थी कि आम जनता के जान माल की सुरक्षा करे लेकिन बीते पांच वर्षों में दलितों और महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार हुआ. हनुमान जयंती हो या होली कोई भी त्यौहार शांति से नहीं मना पाए. कर्फ्यू, दंगे यही सब चलता रहा. कांग्रेस जहां भी आती है बर्बादी लाती है. वहां आतंकवाद और गुंडागर्दी, अपराध बेलगाम हो जाता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सब कुछ है. जनता के जीवन को दांव पर लगाकर भी कांग्रेस तुष्टिकरण करती है.

अशोक गहलोत पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरतपुर में अपनी जनसभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी हमला किया. सीएम अशोक गहलोत को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि जो मुख्यमंत्री कहे कि महिलाएं रेप के फर्जी मामले दर्ज करवाती हैं, वो क्या महिलाओं की सुरक्षा करेगा. ये कांग्रेस के नेताओं को हो क्या गया है. ऐसे जादूगर को क्या एक मिनट भी कुर्सी पर रहने का हक है क्या? अब उनकी विदाई होनी चाहिए की नहीं. उन्होंने कहा कि महिलाओं को लेकर कांग्रेस की सोच कितनी गिरी हुई है, ये उनके बयान से पता चलता है. आगे पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक मंत्री ने कहा कि रेप इसलिए हो रहा क्योंकि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. कांग्रेस के नेताओं को ऐसी सोच के लिए डूब मरना चाहिए. यहां के मर्द बहन-बेटियों की इज्जत को बचाने के लिए पीछे नहीं हटते. कांग्रेस के जादूगर प्रिय मंत्री को ऐसे बयान के लिए शर्म आनी चाहिए.

जन-जन की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक सप्ताह बाद राजस्थान में मतदान होने जा रहा है. हर ओर एक ही गूंज है, जन-जन की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में दलितों के खिलाफ अत्याचार के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. कांग्रेस स्वभाव से ही दलित विरोधी है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: थ्री लेयर सुरक्षा में रखी गई ईवीएम मशीनें, पार्टियां भी रखेंगी पैनी नजर

Latest News

Lucknow News: लखनऊ हवाई अड्डे ने एलाइंस एअर की लखनऊ और वाराणसी के बीच सीधी उड़ान का किया उद्घाटन

Lucknow News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से पवित्र नगरी वाराणसी के लिए सींधी उड़ान का उद्घाटन किया।...

More Articles Like This