Rahul Gandhi Bike Ride: बाइक बनाने के बाद राहुल गांधी ने लगाई रेस, इस खूबसूरत जगह दौड़ाई ‘सुपरबाइक’

Must Read

Rahul Gandhi Bike Ride: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते हैं. कुछ दिन पहले राहुल गांधी पुरानी दिल्ली की गलियों में नजर आए थे, जहां वह बाइक रिपेयरिंग करते नजर आए थे. तब उनका फोटो सोशला मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

इस समय राहुल गांधी लेह-लद्दाख के दौरे पर निकले हैं, जहां राहुल गांधी की बाइक राइड की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसको लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. ट्रोलर्स का कहना है कि दिल्ली में बाइक की रिपेयरिंग के बाद राहुल गांधी ने सुपरबाइक से रेस लगाई है. देखें फोटोज…

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बेहद युनिक स्टाइल में एडवेंचर राइड कर रहे हैं. इनके इस तस्वीर की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से हो रही है.

बाइक राइड पर निकले राहुल गांधी ने लद्दाख में आरएसएस पर सियासी हमला भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता मंत्रालय नहीं चलाते हैं, बल्कि ये सब आरएसएस के नियंत्रण में है.

राहुल गांधी पैंगोंग लेक तक सुपरबाइक चलाकर पहुंचे. इस दौरान हुल गांधी का अंदाज एकदम अलग दिख रहा है.

राहुल गांधी को राइडर लुक में देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि राहुल मात्र एडवेंचर के लिए लेह-लद्दाख पहुंचे हुए हैं, लेकिन बता दें कि राहुल इस यात्रा के दौरान यहां के स्थानीय नेताओं और अलग-अलग जगहों पर युवाओं से भी वार्तालाप करेंगे.

Latest News

Fake Video: अमित शाह के फर्जी वीडियो केस में पहली कार्रवाई, एक व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जु़ड़े फर्जी वीडियो के मामले में एक आरोपी को असम से...

More Articles Like This