ICC World Cup Qualifiers 2023: 36 की उम्र में भी जलवा कायम, जिम्बाब्वे के इस खिलाड़ी ने बनाया रिकॉर्ड

Must Read

ICC Cricket World Cup Qualifiers 2023: जिम्बाब्वे के अनुभवी बैटर सीन विलियम्स (Sean Williams) का बल्ला वर्ल्ड कप क्वालीफायर में जमकर रन उगल रहा है. 36 साल के सीन विलियम्स ने सुपर 6 के पहले मैच में ओमान के खिलाफ धमाकेदार शतक जड़ा. मौजूदा टूर्नामेंट में सीन विलियम्स (Sean Williams) का यह तीसरा शतक है.

लेफ्ट हैंड बैटर सीन विलियम्स (Sean Williams) की शानदार फॉर्म की वजह से जिम्बाब्वे मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहा है. क्रेग इर्विन की कप्तानी वाली इस टीम ने दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज को हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर धकेल दिया है. बुलवायो के क्वींस स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड पर सीन विलियम्स (Sean Williams) ने ओमान के खिलाफ मुकाबले में 81 गेंद शतक पूरा किया.

ये भी पढ़े:- Lucknow News: जिओ टूरिज्म से वैज्ञानिक बदलेंगें पर्यटन की तस्वीर! जागरूकता के लिए द प्रिंटलाइंस टीम को सम्मान

इस दौरान विलियम्स ने 10 चौके और 1 छक्का जड़ा. इससे पहले सीन विलियम्स ने मौजूदा टूर्नामेंट के लीग मुकाबलों में नेपाल के खिलाफ 70 गेंदों पर नाबाद 102 रन जड़ा था, जबकि अमेरिका के खिलाफ मैच में वह डबल सेंचुरी से चूक गए थे. सीन विलियम्स ने 101 गेंदों पर 174 रन अमेरिका के खिलाफ बनाए थे. वह नीदरलैंड्स के खिलाफ शतक से चूके गए थे. सीन विलियम्‍स ने 58 गेंदों पर 91 रन बनाए थे. वह ओमान के खिलाफ 103 गेंदों पर 142 रन बनाकर आउट हुए.

रजा के साथ सीन विलियम्स ने की शतकीय साझेदारी
सीन विलियम्स (Sean Williams) ने मधवीरे के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की, जबकि सिकंदर रजा के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 102 रन जोड़े. सिकंदर रजा 49 गेंदों पर 42 रन बनाकर आउट हुए.

वह बेशक 8 रन से अर्धशतक चूक गए, लेकिन इस दौरान उन्होंने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया. सिकंदर रजा वनडे में जिम्बाब्वे की ओर से सबसे तेज 4000 रन बनाने वाले बैटर बन गए. इस दौरान उन्होंने हमवतन ग्रांट फ्लावर का रिकॉर्ड तोड़ा. फ्लावर ने 128 पारियों में यह मुकाम हासिल किया था जबकि विलियम्स ने 127 पारियों में यह उपलब्धि हासिल की.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This