World Cup 2023: ‘ना इश्क ना प्यार में.. जो मजा…!’ सचिन-सहवाग ने ली शोएब अख्तर की चुटकी

Must Read

ICC ODI World Cup 2023: शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला गया. इसमें पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपनी पुरानी परंपरा कायम रखी. पाक टीम भारतीय क्रिकेट टीम के आगे कहीं भी नहीं टिकी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करती हुई पाकिस्तान की टीम 191 रनों पर ही चित्त हो गई. इसके बाद भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया. इसके साथ ही इन दोनों टीम का ODI वर्ल्डकप में हेड-टू-हेड रिकॉर्ड 8-0 हो गया है.

जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के बयानबाजी का दौर चालू है. इसकी शुरुआत पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने की, लेकिन भारत की जीत के बाद भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुल्कर ने शोएब अख्तर को लपेट लिया है. इन दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर अख्तर को जमकर लपेटा है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

सहवाग ने लिए बाबर के मजे
शनिवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम ने काफी अच्छी शुरुआत की थी. इसको देखते हुए अख्तर ने मैच के दौरान ट्वीट किया था, “वाह रे ये खामोश चौके!!” भारत के जीतते ही वीरेंद्र सहवाग ने अख्तर की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया. सहवाग ने लिखा, “शायद खामोशी के चौके देखकर पाकिस्तानी बल्लेबाज ने जल्दी-जल्दी पवेलियन लौटने की ठान ली. झेल नहीं पाए यार प्रेशर. हाहा..कोई नहीं शोएब भाई. ना इश्क ना प्यार में.. जो मजा 8-0 की हार में!”

सचिन ने दिया करारा जवाब
ये मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. दरअसल, सहवाग और सचिन ने बारी-बारी से अख्तर के मजे लिए. सहवाग के ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर ने भी शोएब अख्तर की चुटकी ली. उन्होंने अख्तर के एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “मेरे दोस्त, आपकी सलाह मानी और सब कुछ ठंडा रखा.” बता दें, अख्तर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर किया था, जिसमें वो सचिन को आउट करने के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे. इसको शेयर करते हुए अख्तर ने लिखा था, “कल अगर ऐसा कुछ करना है तो ठंड रख.”

Latest News

Giriraj Singh की खरी-खरी, जानिए बहादुर शाह जफर का Rahul Gandhi कनेक्शन

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने अमेठी-रायबरेली लोकसभा सीट पर सस्पेंस खत्म कर दिया. कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी...

More Articles Like This