IPL 2024: आचार संहिता का उल्लंघन हार्दिक पांड्या को पड़ा भारी, BCCI ने सुनाई ये सजा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IPL 2024: 18 अप्रैल गुरुवार को आईपीएल 2024 (IPL 2024) को 33वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में एमआई की टीन ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हराकर जीत हासिल की. एमआई ने इस सीजन में सात में से तीन मुकाबले जीते हैं. इस मैच को जीतने के बाद मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में 7वें नबंर पर आ गई है. वहीं, जीत के जश्न के बीच एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी सजा उन्हें भुगतनी पड़ी.

कप्तान को झेलना पड़ा नुकसान

बता दें कि हार्दिक पांड्या को BCCI ने एक बड़ी सजा सुनाई है. दरअसल, इस सीजन में पांड्या ने IPL आचार संहिता का उल्लंघन किया है, जिसके बाद BCCI ने उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. इस सीजन में पांड्या ने ये पहला अपराध किया है. दरअसल, कप्तान को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया. मुंबई इंडियंस निर्धारित समय पर अपने 20 ओवर नहीं पूरा कर पाई.

ये भी पढ़ें- Viral Video: मैदान पर KKR की हार देख मायूस नजर आए शाहरुख खान, एक्टर की दिखीं नम आंखें

पांड्या को अकेले भुगतनी पड़ी सजा

हार्दिक पांड्या को अपनी टीम की सजा अकेले ही भुगतनी पड़ी. IPL ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि, “स्लो ओवर रेट के लिए एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर जुर्माना लगाया गया है. चूंकि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत उनकी टीम का IPL 2024 सीजन में पहला अपराध था, उसके लिए हार्दिक पांड्या पर 12 लाख रुपये का फाइन लगाया गया है.”

आज इस टीम के बीच होगा मुकाबला

आईपीएल 2024 का 34वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच केला जाएगा. ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होने वाला है.

Latest News

Ajab Gajab: 3 साल की बच्ची ने बताया कमरे से आती है राक्षस की आवाज! सच आया सामने तो उड़ गए होश

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हैरान कर देने वाली खबर वायरल हो रही है. ये...

More Articles Like This