IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले बुरी तरह ट्रोल हुए पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर फैंस ने उड़ाया मजाक

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IPL 2024: वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) की कड़वी यादों के बाद अब फैंस आईपीएल 2024 (IPL 2024) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टीम से लेकर खिलाड़ियों ने नए सीजन के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है. हर बार की तरह इस बार भी टूर्नामेंट का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस सीजन में भारतीय टीम के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भी खेलते नजर आएंगे. जिसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है, लेकिन फैंस ने उनकी फिटनेस देख उन्हें आड़े हाथों ले लिया. शॉ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं.

फ्रेंचाइजियों ने जारी की लिस्ट
बता दें कि IPL 2024 के मिनी ऑक्शन से पहले 10 फ्रेंचाइजियों ने रिलीज और रिटेन लिस्ट जारी कर दी है. इस बार दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले सीजन में फ्लॉप रहे पृथ्वी शॉ को रिटेन किया है. दरअसल, पृथ्वी के पिछले रिकॉर्ड्स को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया है. ऐसे में उनके कमबैक को लेकर दूर-दूर तक कोई उम्मीद नहीं नजर आ रही है. इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शॉ दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. वीडियो में हर किसी का ध्यान उनकी फिटनेस पर गया. जिसे लेकर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए.

बैटिंग से ज़्यादा फिटनेस पर ध्यान दें
पृथ्वी शॉ के इस वीडियों को देखकर एक यूज़र ने लिखा, ओह माय गॉड इसे क्या हुआ..ये क्या कर रहा है..ये पार्ट टाइम क्रिकेट और फुल टाइम फूड व्लागर लग रहा है.” दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, “25 साल की उम्र में कोई एथलीट इतना अनफिट कैसे हो सकता है.” वहीं, एक तीसरे यूजर ने उन्हें ‘फैटमैन’ तक कहा. एक और यूज़र ने कमेंट किया, “उसे बैटिंग से ज़्यादा फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए.”

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: T20 कप्तानी को लेकर घमासान, जानिए हार्दिक, रोहित या सूर्या कौन होगा भारत का कैप्टन?

ऐसा रहा शॉ का आईपीएल करियर
पिछले 2 वर्षों से शॉ भारतीय टीम से बाहर हैं. बात करें आईपीएल मैचों की तो आईपीएल 2023 में उन्होंने बेहद खराब प्रदर्शन किया था. 8 मैचों की 8 पारियों में शॉ ने 13.25 की औसत से महज 106 रन ही बनाए थे. उनके बल्ले से 1 अर्धशतक निकला था. वनडे में 6 मैचों में शॉ महज 189 रन स्कोर किए थे. टेस्ट में उन्होंने 2 अर्धशतक और 1 शतक लगाया था. वहीं, टी20 इंटरनेशनल मैच में वो खाता नहीं खोल पाए.

Latest News

भारत-मिस्त्र के बीच सफर करना होगा और भी आसान! EgyptAir कर रही डेली फ्लाइट की तैयारी

EgyptAir: भारत और मिस्‍त्र के बीच न सिर्फ राजनयिक, बल्कि बड़ा व्‍यापारिक सहयोग भी है. बीते कुछ सालों में...

More Articles Like This