MS Dhoni New Role In IPL 2024: आईपीएल में दिखेगा महेंद्र सिंह धोनी का नया ‘किरदार’, माही ने बढ़ाई फैंस की धड़कने

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MS Dhoni New Role In IPL 2024: जैसे-जैसे इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस की बेताबी बढ़ती जा रही है. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है. आईपीएल शुरू होने से पहले धोनी ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए सस्पेंस बढ़ा दिया है. माही ने पोस्ट शेयर कर ये संकेत दिए हैं कि वो IPL 2024 में नए किरदार में सामने आ सकते हैं. धोनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ धोनी का पोस्ट

IPL 2024 को लेकर न केवल क्रिकेट फैंस को इंतजार है, बल्कि एमएस धोनी भी काफी उत्साहित हैं. धोनी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘नया सीज़न और नई ‘ भूमिका…का इंतज़ार नहीं कर सकता. साथ बने रहें!’ धोनी के इस पोस्ट ने फैन्स की धड़कनें बढ़ा दी हैं. हालांकि माही ने इस पोस्ट में ये खुलासा नहीं किया है कि वो आईपीएल में किस किरदार में दिखेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार माही अपने फैंस को क्या सरप्राइज देने वाले हैं.

MS Dhoni New Role In IPL 2024

पुराने लुक में नजर आ रहे धोनी

एमएस धोनी का पुराना लुक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. धोनी का ये लुक वही है, जब 2007 में उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप जीता था. लंबे बालों वाला लुक धोनी के लिए हमेशा से लकी रहा है. यही वजह है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के फैंस इस बार ज्यादा खुश हैं. उन्हें उम्मीद है कि माही अपने इस लुक में CSK के लिए जरूर कुछ कारनामा दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें- Gautam Gambhir द्वारा हिंदी अखबार के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे को दिल्ली हाईकोर्ट ने मध्यस्थता के लिए भेजा

भारत के लिए सबसे सफल कप्तान रहे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए महेंद्र सिंह धोनी सबसे सफल कप्तान रहे. उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने तीन आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की. जिसमें टी20 वर्ल्ड कप 2007, वनडे वर्ल्ड कप 2011 और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी शामिल है. साल 2020 में धोनी ने संन्यास ले लिया था. जिसके बाद वो सिर्फ आईपीएल खेलते हैं.

Latest News

प्रभु को हिसाब देने का पवित्र दिन, मृत्यु का दिन है: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, रावण के बुरे कर्मों से परेशान होकर विभीषण जब श्रीराम...

More Articles Like This