Virat Kohli Century: वर्ल्ड कप में जमकर बोल रहा विराट का बल्ला, हुई फाइनल में 50वें शतक की भविष्यवाणी

Must Read

ODI World Cup 2023: टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में विजय रथ पर सवार है. प्रचंड फॉर्म में चल रही टीम ने लगातार 5 मुकाबले में जीत हासिल कर पॉइंट्स टेबल में टॉप जगह बनाई है. मैच में सभी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. अगर विराट कोहली (Virat Kohli) की बात करें, तो वह शानदार फॉर्म में हैं. इस बीच उनको लेकर एक भविष्वाणी की गई है. भविष्वाणी के अनुसार वर्ल्ड कप में विराट सचिन तेंदुलकर के शतकों का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे.

फाइनल में विराट जडेंगे 50वां शतक
दरअसल, ये भविष्यवाणी इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने की है. उन्होंने एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए कहा, “लक्ष्य का पीछा करने में कोहली से बेहतर कोई नहीं है. फाइनल मुकाबले से पहले वो 49वां शतक और फाइनल में 50वां शतक जड़ते हैं, तो मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी. सोशल मीडिया पर मैनें पोस्ट किया है कि महान प्लेयर हमेशा वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करते हैं.” वॉन कहते हैं, “विराट कोहली पहले ही वर्ल्ड कप जीत चुके हैं, लेकिन लगता है कि वह टीम इंडिया को आगे बढ़ाएंगे.”

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: भारतीय टीम की बढ़ी टेंशन, इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या?

सचिन के नाम दर्ज है सर्वाधिक शतक
वनडे फॉर्मेट में सबसे अधिक शतक बनाने का रिकॉर्ड भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के नाम दर्ज है. लिटिल मास्टर तेंदुलकर ने 452 पारियों में 49 शतक बनाए हैं. वहीं, सचिन के बाद इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर किंग कोहली का नाम है. बांग्लादेश के खिलाफ विराट ने शानदार शतक जड़ा था. सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने में वो केवल 2 शतक दूर हैं. विराट के बल्ले से 48 शतक निकले हैं.

वॉन ने भारतीय टीम को लेकर कही ये बात
भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन देखकर वॉन कहते हैं, “मुझे ये जानकर खुशी होगी कि टीम इंडिया को कैसे रोका जा सकता है. हां, आप शुरूआत में विकेट हासिल कर सकते हैं.” उन्होंने कहा, “पिच से कुछ खास मदद नहीं मिलने वाली है. फिर, आप उनके 3-4 विकेट कैसे हासिल करोगे. भारत को हैरान करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम बिल्कुल नजदीक थी. जब चेन्नई में उन्होंने 3 बल्लेबजों को जल्दी आउट कर दिया था. हालांकि, मुझे नहीं लगता कि कोई भी टीम इंडिया को इतनी आसानी से पटखनी दे सकता है.”

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This