Kangana Ranaut Photos: भगवा साड़ी पहन रामलला की भक्ति में लीन नजर आईं कंगना, बोलीं- हिंदूओं के लिए…

Must Read

Kangana Ranaut Visits Ayodhya: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी आगामी फिल्म तेजस (Tejas) सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने राम नगरी अयोध्या पहुंचीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राम जन्मभूमि की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. कंगना की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

लाल बिंदी और भगवा साड़ी में आईं नजर
धाकड़ एक्ट्रेस कंगना लाल बिंदी और भगवा साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने रामलला का दर्शन किया और भव्य राम मंदिर के निर्माण को भी देखा. इस दौरान पूजारी ने विधि-विधान से पूजा करवाया. इसके बाद कंगना को पीली चुनरी ओढ़ाकर आशिर्वाद भी दिया. फैंस को कंगना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. वहीं, कंगना की सुरक्षा को लेकर मंदिर परिसर में खास इंतजाम किए गए थे.

कंगना ने इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें साझा की हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “आओ मेरे राम। वाह! मैं श्री हरि विष्णु की कृपापात्र हूं. उनकी भक्त हूं और आज मुझपे उनकी इतनी कृपा हुई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार परम पूजनीय, महान धनुर्धारी, तेजस्वी योधा, तपस्वी राजा, मरियादा पुरुषोत्तम श्री राम जन्मभूमि के दर्शन करने को मिले.”

उन्होंने आगे लिखा, “मेरी फ़िल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है, तो ऐसा मन हुआ की राम लल्ला के दर्शन करूं, धन्य भाग मेरे राम, मेरे राम, मेरे राम…” वहीं, पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या हिंदूओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थल होगा.

ये भी पढ़ें- Deepika-Ranveer Wedding Video: शादी के 5 साल बाद सामने आई दीपिका-रणवीर की वेडिंग वीडियो, दिखी फेयरी टेल की झलक

27 अक्टूबर को रिलीज होगी तेजस
अपनी जबरदस्त एक्टिंग से कंगना आज लोगों के दिलों पर राज करती हैं. हालांकि, उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाईं. उनकी अपकमिंग फिल्म तेजस की बात करें, तो ये फिल्म एक महिला आईएएफ अधिकारी तेजस गिल की कहानी पर निर्धारित है. फिल्म में कंगना ने एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाई हैं. ये फिल्म आगामी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News

सीएम अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से झटका, 20 मई तक न्यायिक हिरासत बढ़ी

CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. दिल्ली की...

More Articles Like This