Cricket News: क्रिकेट प्रेमियों को लगा बड़ा झटका, रोहित और कोहली से नहीं थी ऐसी उम्मीद!

Must Read

Cricket News, One Day Series 2023: वनडे सीरीज को 2-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बेहद चौकाने वाला फैसला लिया है, जिससे की उनके फैंस की नाराजगी सोशल मीडिया पर साफ दिखाई दे रही है. इस बड़े खुलासे के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा जमकर सामने आ रहा है.

आपको बता दें की वनडे सीरीज को 2-1 से जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे आखिरी दो वन डे मैचों में आराम करने का फैसला लिया है. इसके बाद से ही उनके फैंस की नाराजगी जमकर सामने आ रही है. रोहित शर्मा और विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों में रोहित शर्मा और विराट कोहली को प्लेइंग-11 से बाहर रखने के कारण क्रिकेट फैंस ने नाराजगी जताई है. प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर आलोचना करते हुए भारतीय बोर्ड और कोच से पूछा कि जब रोहित और कोहली को आराम दिया जा रहा है तो वनडे सीरीज में पहले उन्हें क्यों लिया गया था. इसके अलावा बीसीसीआई और टीम प्रबंधन की जमकर आलोचना की भी की गई.

सोशल मीडिया पर जमकर भड़के फैंस
सोशल मीडिया प्लेटफॅाम ट्विटर पर एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, ”कोहली और रोहित को टीम में रखने के लिए बीसीसीआई पर ब्रॉडकास्टर्स का दबाव था”. वहीं एक और यूजर ने लिखा, “अरे… ब्रॉडकास्टर्स प्रोमो में क्या डालेंगे फिर.. ऐड वालों को कैसे कन्विंस करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि इस साल हमारे सामने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप है और हमारे मुख्य खिलाड़ी उससे पहले आराम कर रहे हैं और वनडे नहीं खेल रहे हैं”. तो वहीं किसी यूजर्स ने लिखा की, “अगर रोहित या विराट को वनडे सीरीज में नहीं खेलना है तो उन्हें ले जाने का कोई मतलब नहीं है.”

2-1 से जीती वनडे सीरीज
200 रनों से मात देकर भारत ने वेस्टइंडीज को वनडे इंटरनेशनल मैच में हरा कर तीन मैचों की वनडे सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है. शुभमन गिल (85) और ईशान किशन (77) की धुआंधार पारी के बदौलत भारत ने पांच विकेट पर 351 रन बनाए फिर कप्तान हार्दिक पांड्या (70*). तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम 151 रनों पर ही ढ़ेर हो गई.

ये भी पढ़ेंः UNMARRIED CRICKETERS: भारत के ये क्रिकेटर्स अब तक नहीं चढ़े घोड़ी, बड़ी लंबी है लिस्ट

Latest News

भारी बारिश में मोदी सरकार की धुन पर नृत्य करते दिखे असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, वीडियो आया सामने

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी ने चुनाव प्रचार की कमान असम के सीएम हिमंता बिस्‍वा सरमा...

More Articles Like This