World Cup 2023: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों से किया वादा, कहा- मैं बंगाली बॉय के साथ…

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

World Cup 2023, India vs Bangladesh: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में बीते शनिवार हुए भारत-पाक मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त मिली थी. इस हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Team Pakistan) काफी निराश नजर आई. दरअसल, 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय टीम को हराने के लिए बांग्लादेशी खिलाड़ियों को एक बड़ा ऑफर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस ऐलान से सनसनी मचा दी है.

डिनर डेट पर जाएंगी एक्ट्रेस
दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बयान जारी किया है. सेहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर ट्वीट करते हुए बांग्लादेश के खिलाड़ियों को ऑफर दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा है- “इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंदू अगले मैच में हमारा बदला लेंगे. अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब होती है, तो मैं ढाका जाऊंगी और बंगाली बॉय के साथ फिश डिनर डेट करूंगी.” सहर का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

यूजर्स ने किया ट्रोल
एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट के फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आप भारत आ जाओ, आपकी बहन सीमा हैदर भी यहीं है. यहां सबकुछ मिलेगा.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “खुद को परोस कर काफिरों की बर्बादी चाहती हो, ऐसी भी क्या दुश्मनी जो खुद बर्बाद होना चाहती हो?” हालांकि, ऐसा मामला पहली बार नहीं आया है. सहर ने लाइमलाइट में आने के लिए इससे पहले भी बयान दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- ICC ODI World Cup 2023: 12 साल बाद Team India रचेगी इतिहास, ये आंकड़े दे रहे जीत के संकेत?

भारत को 6 साल पहले मिला था गहरा जख्म
आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की टीम ने भारतीय टीम को 16 साल पहले गहरा जख्म दिया था. 2007 में खेले गए विश्व कप में बांग्लादेश ने भारत को 5 विकेट से हराकर ये लक्ष्य हासिल किया था. ये मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया था.

Latest News

पाकिस्तान को भारत की खुफिया जानकारी भेज रहा था मछुआरा, ATS ने दबोचा

अहमदाबादः गुजरात एटीएस ने लोकसभा चुनाव के बीच एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. गुरुवार को एटीएस...

More Articles Like This