OnePlus लॉन्च करेगा 24GB RAM वाला पहला स्मार्टफोन, OnePlus Ace 2 Pro

Must Read

OnePlus New Smarphone: चीन की प्रतिष्ठित OnePlus कंपनी का स्मार्टफोन भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. क्योंकि OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन अच्छी क्वालिटी के साथ ही सैमसंग और एप्पल के मुकाबले आधे से भी कम कीमत पर बेचती है. आपको बता दें कि अब OnePlus ने चीन में Ace सीरीज में OnePlus Ace 2 Pro लॉन्च करने जा रहा है.

माना जा रहा है कि ये पहला 24GB RAM वाला स्मार्टफोन है. हलांकि ZTE के Nubia ने RedMagic 8S Pro+ को 24GB/1TB स्टोरेज के साथ पेश किया था, लेकिन अबतक ये मार्केट में नहीं आया है. आइए आपको OnePlus Ace 2 Pro के बारे में बताते हैं.

OnePlus Ace 2 Pro स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Ace 2 Pro में 1TB UFS 4.0 फ्लैश स्टोरेज के साथ 24GB LPDDR5X रैम मिलेगा, जो कि इसे बाकि स्मार्टफोन से अलग बनाएगा. इस स्मार्टफोन में Ace 2 Pro मेमोरी जीन रीकॉम्बिनेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने के साथ ही SK हाइनिक्स द्वारा RAM को बनाया जाएगा. इसकी वजह से आपको तेज डाटा रीड परफॉर्मेंस मिलेगा. इस खास स्मार्टफोन में आप 41 ऐप्स 72 घंटों तक बैकग्राउंड पर चला सकेंगे.

17 मिनट में फुल चार्ज करेगा ये स्मार्टफन
बता दें की Ace 2 Pro में 6.74 इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. ये ऑक्टा कोर Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ डिस्पले HDR10+ और 450 ppi डेंसिटी का सपोर्ट करेगी. 24GB, 12GB और 16GB RAM स्टोरेज का ऑप्शन दिया जाएगा. स्मार्टफोन को 5000mAh की बैटरी 150W GaN चार्जर की मदद से 17 मिनट में फुल चार्ज कर देगी. स्मार्टफोन Cyan और Grey कलर में उपलब्ध होंगे. इस स्मार्टफोन को दोपहर 2 बजे, 16 अगस्त, 2023 को चीन में लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें

सावधान! खाना खाते वक्त मोबाइल चलाना पड़ सकता है भारी, हो सकती है ये खतरनाक बीमारी

Latest News

भांजी की शादी में मामा गोविंदा पर टिकी थीं सभी की निगाहें, बहू कश्मीरा ने एक्टर का पैर छुकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

Arti Singh Wedding: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल 2024 को बिजनेसमैन दीपक चौहान संग शादी...

More Articles Like This