OnePlus Nord CE 4 Lite को लॉन्चं करने की चल रही तैयारी, BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ फोन, जानें संभावित फीचर्स

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: इन दिनों वनप्लस कई स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इन्हीं में से एक OnePlus Nord CE 4 Lite भी है. इस फोन को लेकर कुछ भी ऑफिशियल अपडेट नहीं है. लेकिन, लॉन्च से पहले इसे कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है. अब इसे बीआईएस (BIS) पर देखा गया है, जिससे संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है.

बीआईएस सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ फोन

CPH2619 मॉडल नंबर के साथ नया फोन बीआईएस सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ है. सर्टिफिकेशन स्पेसिफिकेशन्स की कोई भी जानकारी नहीं मिलती है. लेकिन, संकेत मिलता है कि यह हाल ही में चाइनीज बाजार में लॉन्च किए गए ओप्पो ए3 का रिब्रांड वर्जन है. कुछ हफ्तों में Nord CE 4 Lite की इंडियन मार्केट में एंट्री हो सकती है.

OnePlus Nord CE 4 Lite (संभावित) स्पेसिफिकेशन

अपकमिंग स्‍मार्टफोन में कई नए फीचर्स को जोड़े जा सकते है. उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी डिस्प्ले के लिहाज से इसमें बड़ा अपडेट करने वाली है. कंपनी इस स्‍मार्टफोन में एलसीडी पैनल की जगह एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले दे सकती है.

इस फोन का साइज 6.67 इंच होगा, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी और इसका रेजॉल्यूशन FHD+ होगा. इस स्‍मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी दिया जा सकता है.

परफॉर्मेंस के लिए फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर लगाया जाएगा. यह स्‍मार्टफोन फास्ट चार्जिंग के साथ काम करने वाली 5,500 mAh की बैटरी से लैस होगा. इस फोन के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर रहेगा.

यह भी पढ़े: मुरादाबाद में तैयार पीतल के पानी जहाज का गोवा भी दीवाना, मिल रहे बंपर ऑर्डर

Latest News

Spain News: स्पेन में समुद्र तट पर बना रेस्तरां ढहा, चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Spain News: स्पेन से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां एक द्वीप पर समुद्र...

More Articles Like This