Tech News: AI फीचर्स से लैस होगा Google Pixel 8a, लॉन्च से पहले सामने आया ऑफिशियल प्रोमो वीडियो

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: इन दिनों Google पिक्सल सीरीज के नए Google Pixel 8a स्मार्टफोन पर वर्क कर रहा है. इसको लेकर कंपनी ने भले ही कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन, इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल सामने आना शुरू हो चुकी है. अब Google के इस फोन का ऑफिशियल प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिससे अपकमिंग फोन से जुड़ी कई जानकारी मिलती है. इस वीडियो को गूगल ने नहीं, बल्कि एक टिपिस्टर ने सांझा किया है.

Google Pixel 8a को लेकर लेटेस्ट अपडेट

एक टिपिस्टर के द्वारा गूगल के ऑफिशियल प्रोमो वीडियो को शेयर किया गया है. यह फोन 14 मई को होने वाले I/O डेवलपर क्रॉन्फ्रेस में पेश किया जा सकता है, जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उससे पता चलता है कि पिक्सल 8a फोन को AI फीचर्स से लैस किया जाएगा. वीडियो से ये भी पता चलता है कि कौन-कौन से फीचर्स इसमें मिलेंगे.

एआई फीचर्स से लैस होगा फोन?

इस फोन में ‘Best Take’ फीचर दिया जाएगा, ग्रुप फोटोज एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा. इसकी खास बात होगी कि यूजर्स को कई पिक्चर क्लिक करने के बाद अपना बेस्ट लुक चुनने और किसी भी अजीब चीज एक्सप्रेशन को खत्म करने की सुविधा देगा. पिक्सल 8a में कंपनी सर्कल टू सर्च फीचर भी देगी. आपको बता दें कि ये फीचर इसी साल जनवरी में पेश किया गया था. सबसे पहले ये सैमसंग की S24 सीरीज में और फिर गूगल पिक्सल 8 के साथ पिक्सल 7 सीरीज में इसे दिया गया था. यह फीचर सर्कल के आधार पर ही सर्च करने की सुविधा देती है. फोन में Live Translate फीचर भी दिया जाएगा. यह रियल टाइम में वॉइस कॉल को यूजर की भाषा में ट्रांसलेट करेगा. इसके अलावा कैमरा रिलेटेड फीचर भी इसमें दिया जाएगा, जो कि Audio Magic Eraser है. यह वीडियो से गैरजरूरी नॉइज को रिमूव करने के काम आता है.

कलर वेरिएंट और कीमत

सामने आए प्रोमो वीडियो को देखने से मालूम चलता है कि गूगल का यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Pixel 8a पिछले पिक्सल 7a से कीमत के मामले में महंगा होगा.

यह भी पढ़े: Entertainment News: कृष्णा मुखर्जी ने खोली इस प्रोड्यूसर की पोल, कहा- ‘मुझे फीस नहीं दी, मेकअप रूम में बंद किया और…’

Latest News

WB TET 2023 Answer Key: पश्चिम बंगाल टीईटी (प्राइमरी) के आंसर-की जारी, इस दिन से दर्ज करा सकेंगे आपत्तियां

WB TET 2023 Answer Key: वेस्ट बंगाल बोर्ड ऑफ प्राइमरी एजुकेशन की ओर से टीचर इलिजिबिलिटी टेस्ट (Teacher Eligibility...

More Articles Like This