Tech News: कुछ दिनों में बदला सा नजर आएगा आपका व्हाट्सएप, जल्द रोलआउट होगा नया अपडेट

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

WhatsApp Update: व्हाट्सएप दुनिया का सबसे पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग एप है. समय समय पर मेटा अपने इस प्लेटफॉर्म में तमाम बदलाव करता है. ऐसे में एक बार फिर से कंपनी ने नया अपडेट देने की घोषणा की है. व्हाट्सएप की पहचान उसका हरा रंग का लोगो है, लेकिन जल्द ही इसमें कुछ बदला-बदला सा नजर आने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी प्लेटफॉर्म को जल्द ही मॉडिफाई करने वाली है. इसके बाद इसका रंग बदल जाएगा.

बदलेगा यूआई इंटरफेस
आपको बता दें कि कुछ ही दिनों में व्हाट्सएप का ग्रीन कलर सिर्फ यादों में रह जाएगा. जानकारी दें कि व्हाट्सएप के अपडेट के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट वॉबेटाइंफो ने इसको लेकर कुछ संकेत दिए हैं. वॉबेटाइंफो ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि व्हाट्सएप के ग्रीन कलर का यूआई भी बदल सकता है.

बताया जा रहा है कि यूआई में बदलाव के बाद नेविगेशन बार के जगहों में भी परिवर्तन संभव है. इस चेंज के बाद चैट, स्टेटस और दूसरे टैब की प्लेसमेंट भी बदली जा सकती है. वहीं, रिपोर्ट्स की माने तो कम्यूनिटी टैब को भी एक नई जगह दी जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी वॉट्सऐप लोगों के ऊपर आने वाले ग्रीन कलर भी बदल सकती है.

मिलेंगे कई फिल्टर्स
फिलहाल व्हाट्सएप पर किसी भी प्रकार का फिल्टर मैसेज को लेकर नहीं है, लेकिन आने वाले समय में कंपनी ये सुविधा प्रदान कर सकती है.यहां आपको ऑल, अनरीड, रीड, पर्सनल और बिजनेस जैसे विकल्प मिलेंगे. वहीं, रिपोर्ट्स की माने तो कंफर्म नहीं है कि हरे रंग को हटा दिया जाएगा, लेकिन उम्मीद है कि इसके डॉर्क कलर को थोड़ा हल्का किया जा सकता है.

गौर हो कि व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए हमेशा नए नए फीचर्स रोलआउट करता रहता है. मेटा स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने हाल ही में चैनल का नया फीचर जोड़ा है. इस फीचर के माध्यम से आप अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज और ऑर्गेनाइजेशन से सीधे जुड़ सकते हैं. वहीं, उनकी एक्टिविटी से अपडेट रह सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This