VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. इसको लेकर उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी है. इस लोकसभा सीट से भोजपुरी स्टार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव में उतर रहे हैं. उन्होंने पिछले हफ्ते मंगलवार को क्षेत्र में एक रोड शो किया था. इस रोड शो में उनके चाहने वालों का हुजूम देखने को मिला था. फैंस अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. इन सब के बीच सोशल मीडिया पर पवन सिंह के प्रचार के दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखने को मिल रहा है पवन सिंह अपनी गाड़ी से प्रचार कर रहे हैं. वह अपनी गाड़ी के सनरूफ से बाहर निकल कर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. इस दौरान फैंंस की बेकाबू भीड़ देखने को मिलती है. इस दौरान एक शख्स पवन सिंह की कार पर चढ़ जाता है और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है.

पवन सिंह की गाड़ी पर काफी देर तक रहता है. ऐसे में स्टार उससे नीचे उतरने को कहते हैं. इसके बाद जैसे ही वो शख्स नीचे उतरता है. उसके बाद कार का शीशा चटक जाता है. अपनी कार का शीशा टूटता देखने के बाद पवन सिंह का रिएक्शन सामने आता है. वो मुस्कुराते हैं और एक बार सिर पर हाथ रखकर इशारा करते हैं. इसके बाद वो अन्य लोगों का अभिवादन करने लगते हैं.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से प्रसारित किया गया है. वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा गया है, “इस लड़के ने सेल्फी के चक्कर में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की महंगी कार का शीशा चटका दिया. चुनाव का समय है इसीलिए पवन सिंह मुस्कुरा रहे हैं.” इस खबर को लिखे जाने तक इस वीडियो को 64 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं, इस वीडियों पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बड़े लोगों की पहचान. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, चुनाव क्या ना करवाए, और दिन रहता तो पवन जी खुद गाली भी देते और पैसे भी लेते.

यह भी पढ़ें: Kaam Ki Baat: चलती कार कैसे बन जाती है आग का गोला? जानिए कैसे रखें ध्यान?

अपने पार्टनर से बोल सकते हैं ये झूठ, रिश्ता हमेशा रहेगा मजबूत

Latest News

Maharashtra News: अब तक हुए चार चरण के चुनाव में लगभग पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है भाजपा: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी , सांसद दिनेश शर्मा ने ठाणे...

More Articles Like This