Jewar Airport: एशिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर पर शुरू हुई फ्लाइट की टेस्टिंग, वीडियो Viral

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jewar Airport: नोएडा के इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है. ये एयरपोर्ट एशिया का सबसे बड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jewar International Airport) होगा. दिसंबर 2024 तक ये एयरपोर्ट चालू हो जाएगा. उससे पहले कैलिब्रेशन फ्लाइट्स और एयरस्पेस की टेस्टिंग की गई. टेस्टिंग के दौरान विमान को एयरपोर्ट पर उड़ाया गया, ताकि उपकरणों की सही जांच की जा सके. आसमान में उड़ते हुए विमान का नजारा काफी शानदार लग रहा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आसमान में विमान ने भरी उड़ान

जेवर एयरपोर्ट पर की गई कैलिब्रेशन फ्लाइट्स टेस्टिंग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बीचक्राफ्ट किंग एयर बी300 ने आसमान में 30 मिनट तक उड़ान भरी. जिसमें एएआई ने सुनिश्चित किया कि सभी उपकरण सही से काम कर रहे या नहीं. ये शानदार वीडियो फ्लाइट के अंदर का है. आप भी देखें वीडियो…

 

दिसंबर 2024 में चालू हो सकता है एयरपोर्ट!

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट एजेंसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- “साफ और धूप के दिन डीबीओआर कैलिब्रेशन फ्लाइट के लिए बेहतर मंच प्रदान किया, जो ऐसी तमाम उड़ानों में से पहली उड़ान है. बीच क्राफ्ट किंग नियर बी 300 ने आसमान में उड़ान भरी, जिससे सुनिश्चित हो सके की एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के सभी उपकरण बाधारहित तरीके से कम कर रहे हैं.” बता दें कि जेवर एयरपोर्ट दिसंबर 2024 में चालू हो सकता है.

Latest News

कनाडा में कई वाहनों की आपस में टक्कर से दर्दनाक सड़क हादसा, भारतीय दंपत्ति समेत 4 की मौत

Huge Accident in Canada: कनाडा से एक बड़ी सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां पर एक हाईवे...

More Articles Like This