छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सीएम योगी का भव्य स्वागत, निकाली गई बुलडोजर रैली; VIDEO

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bulldozer Rally in Chhatisgarh: लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आज छत्तीसगढ़ पहुंचे. जहां पर उनको अलग- अलग चुनावी जनसाभाओं को संबोधित करना था. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बिलासपुर आने से पहले रविवार की सुबह बेलतरा में बुलडोजर रैली निकाली गई. ये रैली सीएम योगी के स्वागत में निकाली गई. इस रैली में भारी भीड़ देखने को मिली. जब लोगों को बुलडोजर रैली के बारे में जानकारी हुई तो कोई यकीन नहीं कर पा रहा था कि क्या ऐसा भी हो सकता है. लेकिन जब रैली निकली तो सबने अपना दिल थाम लिया.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार बुलडोजर रैली नेहरू चौक राजेंद्र नगर विधायक अमर अग्रवाल के निवास से होते हुए सत्यम चौक तालापारा व्यापार विहार मैग्नेटो मॉल लिंक रोड तार बहार गांधी चौक दयालबंद पुलिया से लिंगियाडीह चिंगराजपारा अपोलो हॉस्पिटल से होते हुए सभा स्थल पहुंची. ये पहला मौका था जब शहर में बुलडोजर रैली निकाली गई थी.

छत्तीसगढ़ के दौरे पर सीएम योगी

आपको बता दें कि सीएम योगी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. यहां पर वो बैक टू बैक 3 जनसभाओं को संबोधित करने वाले थे. जिसमें से उन्होंने दो जनसभाओं को संबोधित किया. आपको बता दें कि सबसे पहले राजनांदगांव में जनसभा में संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां से कांग्रेस ने यहां के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रत्याशी बनाया है. जिन पर शराब घोटाले, कोयला घोटाले, PSC घोटाले, गोठान घोटाले और महादेव ऐप के घोटाले का आरोप हो FIR भी हो चुकी हो वे व्यक्ति पूरी ठसक के साथ चुनाव लड़ने का दुस्साहस कर रहा है. इसका मतलब वह मान कर चलता है कि हम कितना भी बड़ा अपराध करेंगे तो हमलोग समाज की आंखो में धूल झोंककर सत्ता हथिया लेंगे.

इस जनसभा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ के कोरबा पहुंचे. यहां पर अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय लोग भूख से मरते थे. किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था, बेटी और व्यापारी असुरक्षित थे, आतंकवादी कहीं भी विस्फोट कर देते थे, लेकिन आज तो यह स्थिति है कि कहीं पटाखा भी तेज़ से फटता है, तो पाकिस्तान पहले ही सफाई दे देता है कि हमारा हाथ नहीं है. उसे मालूम है कि यह नया भारत है.

यह भी पढ़ें: Swami Prasad Maurya की बढ़ीं मुश्किलें…हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत

Latest News

Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस...

More Articles Like This