Horoscope: शनिवार को मेष, सिंह और धनु राशि वाले रहें सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 02 September 2023: आज यानी शनिवार, 2 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की तृतीया तिथि है. आज के दिन कर्मों के न्याय देवता शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज यानी 02 सितंबर शनिवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. अन्यथा परेशानी में फंस सकते हैं.

वृषः आज का दिन सामान्य रहेगा. धन संबंधित मामलों में सजग रहें. क्रोध की अधिकता रहेगी. लिव इन में रह रहे दंपत्ति को धोखा मिल सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. घर से निकलते वक्त बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

मिथुनः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. भावनाओं को काबू में रखें. लवमेट का साथ मिलेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना नुकसान पहुंचा सकती है.

कर्कः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. व्यापारी वर्ग रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. नुकसान उठाना पड़ सकता है. हल्की-फुल्की बीमारियों से परेशान हो सकते हैं.

सिंहः सिहं राशि के जातकों को आज बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना या चालान कटने के चांस हैं.

कन्याः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. परिवार का ख्याल रखें. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होने से आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं.

तुलाः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन लकी रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. मकान या वाहन की खरीददारी के लिए दिन शुभ है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

वृश्चिकः इस राशि के जातकों को आज बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी आपके कार्यों में खलल डाल सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. विवाद से बचें.

धनुः आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण है. ऑफिस में अधिकारी टॉरगेट को लेकर फटकार लगा सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं. यात्रा करने से बचें. धन हानि संभव है.

मकरः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. फिजुलखर्ची से बचें. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

कुंभः धर्म कर्म में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

मीनः आज का दिन सामान्य रहेगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें. वाणी पर संयम बरतें. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

पश्चिम बंगालः आंधी-बारिश ने बरपाया कहर, 12 लोगों की मौत, CM ममता ने जताया दुख

कोलकाता: सोमवार की रात पश्चिम बंगाल में आंधी-तूफान ने कहर बरपाया. आंधी-तूफान के साथ मुसलधार बारिश हुई. राज्य के...

More Articles Like This