Horoscope: कन्या, धनु समेत इन 4 राशि वालों को होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 04 September 2023: आज यानी सोमवार, 4 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की पंचमी तिथि है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 04 सितंबर सोमवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः क्रोध की अधिकता रहेगी. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

वृषः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. खानपान पर ध्यान दें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. गुस्से को को काबू में रखें. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

मिथुनः वाणी में मधुरता रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. लंबी यात्रा के योग हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

कर्कः मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. विवाद से दूर रहें.

सिंहः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. यात्रा के योग हैं. व्यवासय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्याः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यों में असफलता हाथ लग सकती है. गुस्से को काबू में रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सजग रहें. वाद विवाद से बचें.

वृश्चिकः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आएगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. सेहत पर ध्यान दें. मन में आशा-निराशा का भाव लगा रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2023: कब है कृष्ण जन्माष्टमी 6 या 7 सितंबर? तुरंत दूर करें कंफ्यूजन

तुलाः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. सेहत का ख्याल रखें.

धनुः परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार लग सकती है. व्यवसाय में नुकसान होने की संभावना है. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें.

मकरः व्यवसाय में नुकसान होने की संभावना है. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

कुंभः आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. धन लाभ के प्रबल योग हैं. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मीनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. घर परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्रेम का प्रस्ताव मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Temple Mystery: कन्याकुमारी मंदिर के पीछे छिपे हैं कई राज, रहस्य जानकर रह जाएंगे हैरान

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This