Horoscope: कन्या, कुंभ समेत इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 06 August 2023: 06 अगस्त को रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी रविवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. मकान, वाहन, दुकान आदि की खरीदारी के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. बिजनेस से जुड़े जातक नया निवेश से बचें. घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. विवाद से बचें.

मिथुनः सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यवहार में कठोरता रहेगी. अहंकार से बचें. परिवार की जरुरतों को पूरा करें. जीवनसाथी का सहयोग करें.

कर्कः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. पार्टनरशिप में किया गया निवेश लाभदायक होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें. प्रेम प्रसंग वैवाहिक जीवन में बदल सकता है.

सिंहः आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शाम को परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. वाहन धीमी गति से चलाएं.

कन्याः कोई कदम बहुत सोच-समझकर रखें. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपकी परफार्मेंस खराब करने की कोशिश करेंगे. विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः SURYA NAKSHATRA GOCHAR 2023: इन 3 राशि वालों के शुरू हुए अच्छे दिन, सूर्य चमकाएंगे किस्म

तुलाः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. जीवनसाथी से तकरार संभव है. माता-पिता की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन मध्यम रुप से फलदायी रहेगा. लंबे समय सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. इस राशि के व्यापारी वर्ग को नुकसान हो सकता है. उधारी लेनदेन से बचें.

धनुः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. शाम को पुराने दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं. इस राशि के कारोबारी वर्ग का उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

मकरः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. नौकरी में अनचाहे जगह ट्रांसफर होने से मन खिन्न रहेगा. घरेलू समस्याओं से दूर रहें.

कुंभः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें, वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग को घाटे का सौदा करना पड़ सकता है.

मीनः आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. बातचीत पर संयम बरतें.

ये भी पढ़ेंः PURNIMA UPAY: अधिकमास पूर्णिमा पर चुपके से करें ये काम, नहीं होगी धन की कमी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This