Tech News: सेमसंग ने लॉन्च किए नए स्मार्ट टीवी मॉडल्स, खरीदने पर मिलेगा इतने हजार का कैशबैक

Must Read

Samsung Crystal Vision 4K UHD TV: भारत में सेमसंग ने नए क्रिस्टल विजन TV 4k टीवी लाइन अप लॉन्च किए हैं. इस नए स्मार्ट टीवी रेंज में मल्टी-वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और इनबिल्ट IoT Hub दिया गया है. इस मॉडल की शुरुआती कीमत 33,990 है और इसकी खास बात ये है कि इसमें कमरे की लाइट से चार्ज होने वाला रिमोट मिलेगा. आइए जानते हैं कि सेमसंग के इस नए मॉडल को आप कहां से खरीद सकते हैं और इसे खरीदने के क्या फायदे हैं.

जानिए कहां से कर सकते खरीददारी
सेमसंग क्रिस्टल विजन 4k TV लाइनअप को ग्राहक ऑनलाइन फ्लिपकार्ट और सैमसंग स्टोर से खरीद सकते हैं. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको 3,000 रुपये का कैशबैक और 12-मंथ नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलेगा. इतने फायदे के साथ साथ आपको इस टीवी में 2 साल की वारंटी भी मिलेगी. इस नए मॉडल की शुरुआती कीमत 33,990 रुपये है.

सैमसंग के नए लाइनअप का स्पेसिफिकेशन
क्रिस्टल विजन 4k टीवी लाइनअप की साइज 43 इंच, 55 इंच और 65 इंच है. इनमें 3 साइड बेजल डिजाइन दिया गया है. इन टीवी मॉडल्स में ऑटो लो लेटेंसी मोड मोशन एक्सीलिरेटर, स्मार्ट वॉचिंग मोड्स और स्मार्ट वर्क गेमिंग जैसे ऑप्शन्स शामिल किए गए हैं. ये टीवी डॉल्बी डिजिटल प्लस और OTS Lite जैसे सपोर्ट को भी ऑफर करता है. जिसमें 3D साउंड महसूस कराने के लिए सैमसंग के AI एल्गोरिदम और वर्चुअल टॉप स्पीकर्स का इस्तेमाल किया जाता है.

Tizen OS पर चलने वाले इस मॉडल्स को सैमसंग टीवी प्लस का एक्सेस भी मिलता है. इस मॉडल की सबसे खास बात ये है कि इसमें सोलर सेल भी मिलेगा, जो कमरे की लाइट से चार्ज होगा. एलेक्सा (Alexa) और बीक्सबी वॉइस (Bixby voice) का भी सपोर्ट इस मॉडल को मिलता है. इसमें IoT hub और काम बोर्डिंग फीचर भी शामिल किया गया है. यूजर्स अपने स्मार्ट डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं. यूजर्स स्लिमफिट (SlimFit) कैम के सपोर्ट के मदद से सीधे टीवी से ही वीडियो कॉल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः देसी कंपनी LAVA मचाएगी धमाल! लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Latest News

Lok Sabha Elections Voting : लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज की वोटिंग जारी, सुबह 11 बजे तक 25.41% हुआ मतदान

Lok Sabha Elections 2024 Third Phase Voting: लोकसभा चुनावों के तीसरे फेज के लिए वोटिंग सुबह से ही जारी...

More Articles Like This