देसी कंपनी Lava मचाएगी धमाल! लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Must Read

Lava Yuva 2: आप का प्‍लान अगर सस्‍ता स्‍मार्टफोन लेने का है, तो आपके लिए खूशखबरी है. बता दें कि घरेलू कंपनी Lava ने अपने नए स्‍मार्टफोन Lava Yuva 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया है, जोकि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. चलिए जानते है इस स्‍मार्टफोन के कीमत और स्‍पेसिफिकेशन के बारे में…

ये भी पढ़े:- बड़ी बैटरी के साथ Oppo का नया फोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Lava Yuva 2 की कीमत
आपको बता दें कि घरेलू कंपनी Lava ने Lava Yuva 2 को 6,999 की कीमत पर लॉन्‍च किया है. इसके साथ कंपनी ने फ्री होम सर्विस दी है. इसके अलावा इस फोन में एक एंड्रॉयड अपडेट और 2 साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा. Lava के इस फोन की बिक्री 2 अगस्त (आज) से Lava के रिटेल स्टोर पर हो चुकी है. कंपनी ने इस फोन को तीीन कलर ऑप्‍शन, ग्लास ब्लू, ग्लास लावेंडर और ग्लास ग्रीन कलर में पेश किया है.

स्पेसिफिकेशन
Lava Yuva 2 के साथ प्रीमियम ग्लास बॉडी दिया है. इस स्‍मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इसमें 3 GB रैम के साथ 64 GB तक UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है. इसके अलावा 3 GB वर्चुअल रैम भी दिया गया है. इस समार्टफोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है. Lava Yuva 2 में डुअल रियर कैमरा मिलता है, जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल और सेकेंड्री लेंस एआई है.

वहीं फ्रंट में सेल्‍फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जिसके साथ फ्लैश लाइट भी दिया गया है. Lava के इस स्‍मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और न्वाइज कैंसिलेशन के साथ डुअल माइक्रोफोन दिया गया हैं. Lava Yuva 2 में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जिसके साथ 10W का चार्जिंग है और Type-C पोर्ट दिया गया है.

Latest News

Fake Video: अमित शाह के फर्जी वीडियो केस में पहली कार्रवाई, एक व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जु़ड़े फर्जी वीडियो के मामले में एक आरोपी को असम से...

More Articles Like This