बड़ी बैटरी के साथ Oppo का नया फोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Must Read

Oppo A78: स्मार्टफोन ब्रांड Oppo के नए स्‍मार्टफोन Oppo A78 की भारतीय बाजार में एंट्री हो चुकी है. कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को 20 हजार से भी कम कीमत पर लॉन्‍च किया है. ऐसे में चलिए जानते हैं इस स्‍मार्टफोन की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्‍तार से…

Oppo A78 की कीमत 

बता दें कि भरतीय बाजार में Oppo A78 को दो कलर ऑप्‍शन एक्वा ग्रीन और मिस्ट ब्लैक में लॉन्‍च किया गया है. कंपनी ने Oppo के इस स्‍मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज 8GB + 128GB के साथ पेश किया है. भारतीय बाजार में इस स्‍मार्टफोन की कीमत 17,499 रुपये है. ग्राहक इस स्‍मार्टफोन को ऑनलाइन स्टोर Flipkart और रिटेल चैनलों के जरिए खरीद सकते है.

Oppo A78 की स्पेसिफिकेशन

Oppo के इस स्‍मार्टफोन को डुअल सिम सपोर्ट और 4जी कनेक्टिविटी के साथ लान्‍च किया गया है. यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित ColorOS 13.1 के साथ आता है. इस स्‍मार्टफोन में 6.42 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. फोन में डिस्प्ले के साथ (1,080 x 2,400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट दिया गया है.

Oppo के इस स्‍मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और Adreno 610 GPU का सपोर्ट दिया गया है. फोन में 8GB तक LPDDR4X रैम और 128GB तक UFS 2.2 स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है. इस स्‍मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. Oppo A78 के साथ 5,000mAh की बैटरी और 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This