Kerala News: अमेरिकी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म! दोनों आरोपी अरेस्ट

Must Read

कोल्लमः केरल से शर्मशार करने वाली खबर आ रही है. यहां एक अमेरिकी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कथित मामला प्रकाश में आ रहा है. पीड़िता ने दो युवकों पर आरोप लगाया है. पुलिस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि पीड़ित महिला हाल ही में अमेरिका से केरल आई थी और पिछले कुछ समय से वह एक आश्रम में रह रही थी.

करुणागप्पल्ली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. संबंधित धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

युवकों ने सूनसान जगह पर किया दुष्कर्म
पुलिस ने बताया कि अमेरिकी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कथित घटना 31 जुलाई की है. उन्होंने बताया कि 31 जुलाई को महिला आश्रम के पास एक समुद्र तट पर अकेली बैठी हुई थी. इसी दौरान दो युवक वहां पहुंचे, महिला को बहला-फुसलाकर सूनसान जगह पर ले गए. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान दोनों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस आरोपितों से कर रही पूछताछ
पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ पूरी होने पर ही घटना की विस्तृत जानकारी की पुष्टि की जा सकेगी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने एक अगस्त को दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता 22 जुलाई को केरल पहुंची थीं.

Latest News

गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो पोस्ट करना पड़ा भारी, पुलिस ने CM रेवंत रेड्डी को पूछताछ के लिए बुलाया

Amit Shah Fake Video Case: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस में मामला...

More Articles Like This