Horoscope: गुरुवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 17 August 2023: 17 अगस्त, गुरुवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज के दिन भगवान शिव के साथ श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. गुरुवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. घर पर धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी.

मिथुनः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. प्रेम संबंध में निकटता आएगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. यात्रा करने से बचें, दुर्घटना के डर हैं. भावनाओं को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः Nag Panchami 2023: नागपंचमी से शुरू होंगे इन 4 राशियों के अच्छे दिन, मिलेगा खजाना…

सिंहः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. शाम को लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

कन्याः मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

तुलाः लव लाइफ रोमांटिक होगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः धर्म-कर्म में मन लगेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बिजनेस में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. विद्यार्थी वर्ग करियर पर फोकस करें. धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः NAG PANCHAMI 2023 SHUBH YOG: नागपंचमी पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, इस विधि से करें पूजा; मिलेगा दोगुना फल

धनुः भाई बहन का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

मकरः माता-पिता का साथ मिलेगा. साहित्यकि कार्यों में मन लगेगा. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. मित्रों के साथ किसी पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

कुंभः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. करियर में सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगी. पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज दिन शुभ है. वाद-विवाद से बचें.

मीनः करियर के लिहाज से आज का दिन शुभ है. नई नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. वाणी पर नियंत्रण रखें, वरना बना हुआ कार्य भी बिगड़ सकता है. परिवार का साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः SAWAN FESTIVAL LIST: कब है हरियाली तीज, नागपंचमी और रक्षाबंधन? यहां देखें कंफर्म डेट

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

मधुर वाणी, स्नेह, सद्भाव और सेवा द्वारा जो सबको आनंद प्रदान करे उसका नाम है नन्द: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, नन्द-यशोदा- मधुर वाणी, विनय, सरलता, स्नेह, सद्भाव और सेवा...

More Articles Like This