Disha Patani: दिशा ने ‘क्यों करूं फिकर’ के टीजर में दिखाई कातिलाना अदाएं, पटानी बनी डायरेक्टर

Must Read

Kyun Karu Fikar Teaser Out: बॉलीवुड की बेहद क्यूट और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है. दरअसल, दिशा ने कुछ नया और क्रिएटिव करने की प्रयास किया है. दिशा पटानी की गिनती बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में होती है, जो अच्छी एक्टिंग करने के साथ ही बहुत ही शानदार वर्सटाइल डांसर भी हैं. दिशा की बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपने करियर को नया एंगल देते हुए एक कदम आगे बढ़ाया है. इसके बाद वो अभिनेत्री से डायरेक्टर भी बन जाएंगी.

रिलीज हुआ दिशा पटानी के नए म्यूजिक एल्बम का टीजर
आपको बता दें कि हाल ही में दिशा के ‘क्यों करें फिकर’ गाने का टीजर रिलीज हुआ है. ये एक म्यूजिक एल्बम है, जिसकी लीड एक्ट्रेस खुद दिशा हैं निर्देशक भी. अब दिशा केवल एक्ट्रेस ही नहीं डायरेक्टर के तौर पर भी जानी जाएंगी.

इन फिल्मों ने बढ़ाया करियर का ग्राफ
दरअसल, ‘बागी 2’ के बाद से दिशा पटानी ने अपने करियर ग्राफ काफी बढ़ा है. उन्होंने साल 2016 में एमएस धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. केवल 7 साल में दिशा ने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा आइटम नंबर्स के जरिये भी उन्होंने अपने टैलेंट को प्रूव किया है. इन सबके बाद वर्सटाइल एक्ट्रेस डायरेक्सन की दुनिया में भी कदम रख दिया है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब एक्ट्रेस होने के साथ ही डायरेक्टर भी बन गईं हैं.

हॉट पैंट में नजर आ रही दिशा पटानी
दिशा पटानी ‘क्यों करूं फिकर’ गाने के टीजर में मस्तमौला अंदाज हॉट पैंट में बीच पर घूमती नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक इस एल्बम का नाम भी ‘क्यों करूं फिकर’ है. ये गाना आगामी 21 अगस्त को रिलीज होगा. वहीं, दिशा की अपकमिंग फिल्म एक्शन ड्रामा से भरपूर फिल्म ‘कंगुवा’ है. ‘कंगुवा’ फिल्म में दिशा पटानी पहली बार एक्टर सूर्या के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म साल 2024 की शुरुआत में 10 भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This